होम / Uttar Pradesh: स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- किसान सहित आम आदमी है परेशान

Uttar Pradesh: स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- किसान सहित आम आदमी है परेशान

Shubham Pathak • LAST UPDATED : August 14, 2023, 12:44 am IST

India News, (इंडिया न्यूज़),Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में राजनीतिक माहौल सदैव अपने चरम पर रहता है। जहां अपने बयान के चलते चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी ने के राष्ट्र्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य रविवार को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी पहुंचे। जहां उन्होने भाजपा पर जमकर हमला बोला। एक कार्यक्रम के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि, भाजपा सरकार में बेरोजगार को नौकरी नहीं मिल रही है। महंगाई चरम पर पहुंच चुकी है। छुट्टा गोवंश से किसान सहित आम आदमी परेशान है। जीएसटी को ईडी के दायरे में लाकर सरकार ने लघु और मध्यम वर्गीय व्यापारियों को तबाही की आग में झोंक दिया है।

भाजपा रोजगार देने में विफल- मौर्य

आगे पूर्व मंत्री मौर्य ने कहा कि, भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार और नौकरी देने में विफल रही है। बेरोजगारी और महंगाई बढ़ती जा रही है। खुले में घूम रहे छुट्टा गोवंश के हमलों से लोगों की मौत हो रही है। सरकार ने अभी तक कोई भी व्यवस्था नहीं की है। डीजल 56 रुपये से 100 रुपया, पेट्रोल 65 रुपया से 100 रुपया, गैस सिलिंडर 250 रुपया से 1200 रुपया तक पहुंच गया है। प्रदेश और देश में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से विफल हुई है। आने वाले समय में जनता मोदी सरकार को जवाब देगी।

लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा की स्थीति को बताया

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2024 में भाजपा की सरकार आने वाली नहीं है। क्योंकि सरकार ने पांच किलो चावल देकर सरकार ने जनता को गरीब बना दिया है। सरकार को शिक्षा की भी कोई चिंता नहीं है। भाजपा की सरकार बनवाने वाले व्यापारी वर्ग को जीएसटी को ईडी के दायरे में लाने से नुकसान हुआ है। मणिपुर और नूंह हरियाणा की घटनाओं पर सरकार चुप्पी साधे हुए है। सरकार सरकारी संपत्तियों को बेचने में लगी हुई है। बता दें कि, इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, पूर्व विधायक राजू यादव, विधायक किशनी ब्रजेश कठेरिया, महाराज सिंह शाक्य, कार्यक्रम संयोजक शोभित शाक्य, नेमसिंह यादव, रामवीर शाक्य, श्याम सिंह प्रधान मौजूद रहे।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT