होम / उत्तरप्रदेश: ऑनलाइन क्लास के दौरान गला घोंटकर शिक्षक की हत्या, कैमरे में रिकार्ड हुई वारदात 

उत्तरप्रदेश: ऑनलाइन क्लास के दौरान गला घोंटकर शिक्षक की हत्या, कैमरे में रिकार्ड हुई वारदात 

Suman Saurabh • LAST UPDATED : February 1, 2023, 11:04 pm IST

Uttar Pradesh Teacher strangulated to death during online class : एक निजी स्कूल के शिक्षक की ऑनलाइन क्लास के दौरान गला घोंटकर अपराधियों ने हत्या कर दी। यह चौंका देने वाला मामला उत्तरप्रदेश के गोंडा जिले का है। पुलिस ने बुधवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि शिक्षक की उसके घर पर दो लोगों ने हत्या कर दी।  जिस मोबाइल फोन से शिक्षक कृष्ण कुमार यादव ऑनलाइन क्लास दे रहे थे, यह पूरी वारदात उस मोबाइल के कैमरे में रिकार्ड हुआ है। जिसके जरिए पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस ने आगे कहा कि अंबेडकरनगर जिले की मूल निवासी कृष्णा यादव उत्तर प्रदेश के गोंडा के फोर्ब्सगंज इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे। उनका शनिवार शाम गला घोंटकर हत्या कर दी गई, जब वह अपने कमरे में अकेला था और ऑनलाइन ट्यूशन क्लास दे रहा था। पुलिस ने कहा कि यादव एक निजी स्कूल में काम करता था और अपनी बहन के साथ रहता था जो एक शिक्षका थी।

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी संदीप यादव ने कृष्णा यादव की बहन से बात करनी शुरू कर दी। इस मामले पर कृष्णा यादव ने संदीप को फटकार लगाई। जिसके बाद आरोपी  संदीप यादव और जवाहिर मिश्रा उर्फ ​​जग्गा ने उनके घर में प्रवेश किया और बहस के बाद उनका गला दबा दिया। दोनों आरोपियों ने पुलिस के सामने हत्या की बात स्वीकार्य किया है।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT