होम / Uttar Pradesh: अनियंत्रित डीसीएम ने लोगों को रौंदा, तीन की हुई मौत दर्जनो घायल, मचा कोहराम

Uttar Pradesh: अनियंत्रित डीसीएम ने लोगों को रौंदा, तीन की हुई मौत दर्जनो घायल, मचा कोहराम

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 24, 2023, 2:26 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर कोतवाली शहर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां रविवार की रात को एक अनियंत्रित डीसीएम ने लोगों को रौंद दिया। बता दें कि, तेज रफ्तार डीसीएम ने ठेले और रिक्सा में ठोकड़ मारते हुए बस अड्डे में घुस गया। जिसके बाद चारों तरफ हरकंप मच गया। वहीं कई लोग जान बचाने के लिए नाले में कूद गए। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती काराया गया है।

जानिए घटना का कारण (Uttar Pradesh)

मिली जानकारी के अनुसार, बता दें कि, उत्तर प्रदेश के कोतवाली क्षेत्र के बस अड्डे चौराहे पर रविवार देर रात एक अनियंत्रित डीसीएम ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सवारियां जमीन पर गिर गईं। पास में ही शहर कोतवाली के ठीकरपुरवा निवासी आकाश 22 आइसक्रीम का ठेला लगाए हुए था। टक्कर लगने से आकाश और ई रिक्शा में सवार एक युवक पास में बने नाले में गिर गये। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल लाया गया।

पुलिस ने दी ये जानकारी

खबर की पुष्टी करते हुए सीतापुर कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि, इस हादसें में 3 लोगों की मौत हुई है। जिसमें आकाश, अफजाल और अभिषेक निषाद की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं नाले में गिरने से कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। सभी का उपचार अभी जारी है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.