Thursday, October 21, 2021
Homeउत्तराखंडUttarakhand Elections 2022 : बिना पछतावा बागियों की कांग्रेस में नहीं होगी...

Uttarakhand Elections 2022 : बिना पछतावा बागियों की कांग्रेस में नहीं होगी एंट्री : पूर्व सीएम हरीश

Uttarakhand Elections 2022  Without remorse, rebels will not enter Congress Former CM Harish

इंडिया न्यूज़, देहरादून :

विधानसभा चुनाव में अभी कुछ माह का समय बचा हुआ है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कड़े शब्दों में कहा है कि ऐसे लोग जो पैसों की लालच में आकर पार्टी से बगावत करते हैं उन्हें पहले सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। तभी उन्हें पार्टी में शामिल किया जाना चाहिए। बता दें, हाल में ही यशपाल आर्य और उनके बेटे ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस में घर वापसी की है. ऐसे में कई और नेता भी घर वापसी करना चाह रहे हैं, लेकिन हरीश रावत का कहना है कि उन्हें पहले अपनी करनी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

बागियों पर रावत के तेवर तीखे (Uttarakhand Elections 2022)

बागियों के लिए दोबारा कांग्रेस के दरवाजे खुलने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने तीखे अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2016 में सदन के पटल पर पैसों में बिककर जिन लोगों ने उनकी सरकार गिराई थी, वह लोग महापापी हैं। हरीश ने कहा कि यह लोग जब तक सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं, उनके रहते कांग्रेस में इनकी एंट्री नहीं हो सकती।

Also Read : Pakistani Terror Bust दिल्ली को दलहाने की कर रहा था तैयारी

रावत ने यह शर्त लगाई (Uttarakhand Elections 2022)

पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम रावत ने कहा कि ऐसे नेता यदि कांग्रेस में आना चाहते हैं तो पहले उन्हें अपने पाप को स्वीकार करना पड़ेगा। सार्वजनिक तौर पर खेद प्रकट करना पड़ेगा, वह चाहें तो अपने कुलदेवता के सम्मुख भी ऐसा कर सकते हैं, लेकिन उन्हें बताना पड़ेगा कि उन्होंने महापाप किया था और वह इसके लिए क्षमा चाहते हैं। बिना माफी ऐसे लोग कांग्रेस में प्रवेश करते हैं तो यह उनके लिए बहुत कठिन हो जाएगा।

यशपाल आर्य उन लोगों में शामिल नहीं (Uttarakhand Elections 2022)

हरीश रावत ने कहा कि यशपाल आर्य उन लोगों में शामिल नहीं थे। वह व्यक्तिगत कारणों से पार्टी से बाहर गए थे। उन्होंने कांग्रेस के खिलाफ कभी कोई गलत बयान नहीं दिया। इनमें से एक-दो लोग ऐसे थे, जो बेबस होकर गए। उन्हें भी वह पार्टी में स्वीकार करने को तैयार हैं।

Also Read: Aryan Khan Drug Case आर्यन को मिलेगी बेल या जेल, याचिका पर आज होगी सुनवाई

 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE