होम / Amit Shah In Dehradun भाजपा शासन में ही देश गतिवान, कांग्रेस रही घोटालों की जननी : अमित शाह

Amit Shah In Dehradun भाजपा शासन में ही देश गतिवान, कांग्रेस रही घोटालों की जननी : अमित शाह

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : October 30, 2021, 10:09 am IST

Amit Shah In Dehradun
इंडिया न्यूज, देहरादून:

गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को देहरादून में एक कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि सिर्फ भाजपा की सरकार ही हर वर्ग का ध्यान रखते हुए विकास की ब्यार बहा सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन कल्याणकारी नीतियों का ही नतीजा है कि उत्तराखंड देश के उन अग्रणी राज्यों में शामिल है जहां कोरोना वैक्सीन पूर्ण रूप से शत-प्रतिशत जनता को लगाई जा चुकी है। गृहमंत्री ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यह वह पार्टी है जो तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। चुनाव आते ही कांग्रेसी नए कपड़े सिलवा लेते हैं। लेकिन कार्यप्रणाली वही पुरानी घोटाले वाली ही है।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेसियों ने सदैव जनता के साथ वादाखिलाफी की है। कांग्रेस किसी भी राज्य में कल्याण कर ही नहीं सकती बल्कि जनता के कल्याण से पहले खुद का भला करती है। उसके बाद जनता का सोचती है। इस दौरान अपने भाषण में कई बार कांग्रेस के नेतृत्व समेत कांग्रेस शासित प्रदेशों को भी आड़े हाथों लेते हुए कटाक्ष किए।

उन्होंने केंद्र सरकार की कई महत्वपूर्ण योजनाओं जैसे आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री जन औषधि योजना का उदाहरण देते हुए कहा कि पहले देश का गरीब बिना उपचार के दम तोड़ देता था। अब मरीज को सरकारी अस्पताल जाने की भी जरूरत नहीं है। वह किसी भी बड़े अस्पताल में अपना 5 लाख रुपए तक का इलाज बिना किसी परेशानी के करवा सकता है।
बता दें कि इस कार्यक्रम से पहले एनयूएसआई से जुड़े लोगों ने गृहमंत्री अमित शाह को काले झंडे दिखाए जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Read More : Mumbai Cruise Drugs Case बिना इजाजत देश से बाहर नहीं जा पाएंगे आर्यन

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें