होम / Ramnagar News: नहर में सिंचाई कर रहे थे लोग, तभी मिला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

Ramnagar News: नहर में सिंचाई कर रहे थे लोग, तभी मिला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 20, 2024, 1:04 pm IST
ADVERTISEMENT
Ramnagar News: नहर में सिंचाई कर रहे थे लोग, तभी मिला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

Ramnagar News

India News Uttarakhand(इंडिया न्यूज़),Ramnagar News: रामनगर की एक सिंचाई नहर में एक युवक का शव बहता हुआ कुछ लोगों को दिखाई दिया। जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। लोग शव को देख कर घवरा गए। वहां मौजूद लोगों में से एक ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस में मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिंचाई नहर में बहता हुआ आया शव

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि ग्राम हाथी डगर क्षेत्र में बहने वाली सिंचाई नहर में एक युवक को बहता हुआ देखने की सूचना मौके पर मौजूद लोगों द्वारा को दी गई।

Brij Bhushan Sharan Singh: बृज भूषण शरण सिंह का मंच पर झलका दर्द, बोले- मैं झुक जाता तो सब ठीक…

शिनाख्त के लिए थानों में भेजी गई फोटों

चौकी इंचार्ज द्वारा मौके पर पहुंचकर सिंचाई नहर में बह रहे युवक का शव बाहर निकाल कर उसकी शिनाख्त के प्रयास कराई गई लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा मृतक के फोटो शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में भेजे जा रहे हैं। वहीं लोग भी पुलिस की मदद कर रही है। लोगों ने अज्ञात युवक के बारे में आसपास के लोगों को जानकारी दी। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही शव की पहचान हो जाएगी।

Chamba News: बैलों की वफादारी बनी मिसाल! भालू के हमले से मालिक की बचाई जान, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT