Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनUdham Singh से कैदी के रुप में Vicky Kaushal ने शेयर किया...

Udham Singh से कैदी के रुप में Vicky Kaushal ने शेयर किया लुक

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Udham Singh: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी अगली फिल्म Udham Singh के साथ हमारा दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दुर्भाग्य से, शूजीत सरकार निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। और जब हम इसे बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे, विक्की सोशल मीडिया पर काफी शोर मचा रहा है। गुरुवार को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैदी उधम सिंह के रूप में फर्स्ट लुक शेयर किया। पूरी बढ़ी हुई दाढ़ी और लंबे बालों के साथ, कैमरे में विक्की का लुक लुभावना है।

Udham Singh 16 अक्टूबर, 2021 को Amazon Prime Video
पर प्रीमियर के लिए तैयार है

वह Udham Singh की कैद के दौरान फिल्म में इस लुक को निभाएंगे। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “1931, जेल, भारत। उधम सिंह निषिद्ध कागजात “गदर-ए-गंज” (“विद्रोह की आवाज”) रखने के लिए जेल में था। उसे बाद में रिहा कर दिया गया था लेकिन निरंतर निगरानी में। जल्द ही, वह भाग गया यूरोप और कभी भारत नहीं लौटा।  #SardarUdham #SardarUdhamOnPrime 16 अक्टूबर।” कल ही, Vicky Kaushal ने अपने सह-अभिनेता अमोल पाराशर को पेश किया था जो सरदार उधम में भगत सिंह की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज हुआ और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। पिछले कुछ दिनों से, विक्की फिल्म से कई लुक शेयर कर रहे हैं। सरदार उधम में Vicky Kaushal उस क्रांतिकारी की भूमिका में हैं जिसने जलियांवाला बाग हत्याकांड के बाद ब्रिटेन में जनरल डायर की हत्या कर दी थी। फिल्म रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा समर्थित है और 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

Read More: Aryan Khan Drug Case अरबाज मर्चेंट ने मांगी रेड की सीसीटीवी फुटेज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE