Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनAryan Khan को हिरासत में देख आंसू बहा रहीं Gauri Khan का...

Aryan Khan को हिरासत में देख आंसू बहा रहीं Gauri Khan का वीडियो वायरल

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan: बॉलीवुड किंग खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। कोर्ट में शुक्रवार को हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। जिसके चलते आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई की आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। इसी बीच गौरी खान (Gauri Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही हैं।

ये वीडियो गुरुवार का है, जब वह अपने बेटे Aryan Khan से मिलने के लिए एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान गौरी खान के साथ शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी भी मौजूद थीं। गौरतलब है कि आर्यन खान बीती 2 अक्टूबर को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में एनसीबी की छापेमारी में पकड़े गए थे।

Aryan Khan के साथ जेल में कोई खास रवैया नहीं अपनाया जाएगा

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में Aryan Khan की मां Gauri Khanमें कार में पीछे की सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे हाथ से ढक रखा है लेकिन साफ नजर आ रही है कि वह रो रही हैं। वीडियो में गौरी खान के आंसू साफ नजर आ रहे हैं। बाद में कार में आकर एक महिला और बैठती है।

शायद वह महिला शाहरुख खान की मैनैजर पूजा ददलानी है। वीडियो में गौरी खान का अपने बेटे आर्यन को इस हालत में देखकर कलेजा फट पड़ा और उनके आंखों से आंसुओं की धार बह पड़ी। बता दें कि आर्यन खान को मुंबई में कू्रज पर पकड़ने के बाद पहले एनसीबी की हिरासत में भेजा गया था।

इसके बाद गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई हुई और उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आर्यन खान को लेकर कोर्ट का ये फैसला शाम 7 बजे के बाद आया था। ऐसे में न्यायिक हिरासत में भेजे गए Aryan Khan को गुरुवार की रात जेल नहीं जाना पड़ा क्योंकि 7 बजे तक जेल के दरवाजे बंद हो जाते हैं। लिहाजा, आरोपियों को एनसीबी दफ्तर के लॉकअप में ही रात बितानी पड़ी थी।

कोर्ट ने एनसीबी के लॉकअप में आरोपियों को परिवार से मिलने की अनुमति दी थी। गौरी खान बेटे Aryan Khan से मिलने के लिए एनसीबी के आफिस पहुंची थीं। बता दें कि आर्यन खान को आर्थर रोड जेल रखा जाएगा, जो स्पेशल क्वॉरंटीन बैरक और जेल की पहली मंजिल पर है। आर्यन खान के साथ कोई खास रवैया नहीं अपनाया जाएगा।

Read More: Aryan Khan Drugs Case आर्यन खान और अरमान कोहली एक ही जेल में हैं बंद, केस का है कनेक्शन

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE