होम / पत्नी को टपका कर सासू मां के साथ करता रहा ये काम, कलयुग के इस राक्षस की कहानी सुनकर फटी रह जाएंगी आंखें

पत्नी को टपका कर सासू मां के साथ करता रहा ये काम, कलयुग के इस राक्षस की कहानी सुनकर फटी रह जाएंगी आंखें

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 7, 2024, 4:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Crime News: अमेरिका के साउथ कैरोलीना का एक शख्‍स प्रतिदिन अपनी सास को एक मैसेज भेजता था। उस मैसेज में कुछ खास नहीं होता था। बस हाय, हैल्‍लो और कैसे हो जैसे मैसेज वो प्रतिदिन भेजता था। हम सब को ये बात बेहद सामान्य लगेगी। इस किस्से को सुनकर आपको लगेगा कि, ये शख्स अपनी पत्‍नी के माता-पिता से काफी लगाव रखता है, लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है। जब आप इसकी सच्चाई के बारे में सुनेंगे तो हक्के बक्के रह जाएंगे। दरअसल वो अंदर ही अंदर एक बड़ी साजिश को छुपाने का प्रयास कर रहा था, जिस राज का पुलिस द्वारा पर्दाफाश किया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

इस शख्स का नाम ब्रैंडन बार्न्स है, जो अपनी सास को रोजाना मैसेज भेजने के लिए अपना नहीं बल्कि पत्‍नी के मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता था। ऐसा दिखाने का प्रयास किया जा रहा था कि मानों बेटी अपनी मां को रोजाना मैसेज भेज रही हो। पूरा मामला ये था कि, हकीकत में वो पहले ही अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर चुका था। उसे इस बात का अंदाजा था कि, रोजाना मैसेज करने पर उसकी सास को लगेगा कि, मां-बेटी की अक्‍सर फोन पर बातें होती हैं। उसे ये आभास था कि, अगर वो अपनी सास को रोजाना मैसेज नहीं करेगा तो तुरंत ही उसका पर्दाफाश हो जाएगा। जान गंवाने वाली जेसिका बार्न्स की मां जब भी फोन मिलाती तो यह युवक नहीं उठाता था। ऐसे में मां को किसी अनहोनी होने का शक होने में ज्‍यादा वक्‍त नहीं लगा। 

इन 3 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, मिलने वाला है प्रमोशन, बरसेगा पैसा ही पैसा

फिर मृतका की मां ने पुलिस से किया संपर्क 

हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि, ब्रेंडन बार्न्स और उसकी पत्नी जेसिका बार्न्स दोनों के साथ अक्सर छोटी-छोटी बातों के लिए झगड़ा हुआ करता था।  दोनों की शादीशुदा लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। पिछले महीने की 10 तारीख को पुलिस से संपर्क कर मां बेटी के मिसिंग होने की शिकायत दर्ज कराती है और साथ ही दामाद की संदिग्‍ध भूमिका के बारे में भी पुलिस को जानकारी देती है। पुलिस जब इस मामले में पति से सख्ती से पूछताछ करती है तो सारा राज खुलकर सामने आता है। पहले तो पति ब्रेंडन बार्न्स पुलिस को शुरुआत में यह कहकर गुमराह किया कि एक अगस्‍त से पत्‍नी लापता है। उसने मिसिंग की शिकायत इसलिए नहीं की क्‍योंकि उसे लगा कि पत्‍नी वापस लौट आएगी। 

गर्मी के कारण पांच लोगों की मौत के बाद बोले एमके स्टालिन, कहा-तमिलनाडु ने वायुसेना की मांग से अधिक सुविधाएं दीं

पुलिस को यहां मिली लाश 

पुलिस की जांच और लगातार कार्रवाई के बाद 20 सितंबर को ट्विन लेक पर एक शव मिलती है। जिसकी पहचान जेसिका बार्न्स के रूप में होती है। फिर से पुलिस आरोपी ब्रेंडन बार्न्स से पूछताछ करती है। इस दौरान पति अपनी 20 साल की वाइफ की हत्‍या करने की बात करता है। इस बारे में और अधिक जानकारी देते हुए बताता है कि,  झगड़े के दौरान उसने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी थी। बाद में अपने दोस्‍तों की मदद से उन्‍होंने शव को झील में जाकर ठिकाने लगा दिया था। सास ने पुलिस को बताया था कि बेटी से संपर्क नहीं हो पा रहा है। उसके नंबर से जो मैसेज आ रहे है, उसे शक है कि उन्‍हें कोई और भेज रहा है। 

स्टेमिना के मामले में शिलाजीत को भी पछाड़ देगा ये फल…खाते ही आएगी ब्लैक पैनथर जैसी फुर्ती भरपूर?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.