होम / कैब कॉफी से लेकर हेयरकट तक…, ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के खर्चों की लिस्ट देख लोटपोट हो जाएंगे आप

कैब कॉफी से लेकर हेयरकट तक…, ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड के खर्चों की लिस्ट देख लोटपोट हो जाएंगे आप

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 29, 2024, 5:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Breakup Post: आजकल रिश्ते ताश के पत्तों की तरह हो गए हैं, जो पल भर में बिखर जा रहे हैं। कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो बस कुछ दिन या कुछ महीने ही चलते हैं और फिर टूट जाते हैं। आमतौर पर ऐसा होता है कि ब्रेकअप के बाद लड़का-लड़की एक-दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं और कुछ लोग ब्रेकअप को लेकर एक-दूसरे पर गुस्सा भी निकालने लगते हैं, लेकिन ऐसा कम ही होता है कि ब्रेकअप के बाद लड़का अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से खर्चों का हिसाब मांगने लगे।

Video: दुल्हन की खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाया दुल्हा, अचानक स्टेज से कूदा और कर दी ऐसी करतूत

आजकल एक ऐसा ही मामला काफी चर्चा में है, जिसने लोगों को भी हैरान कर दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें बताया गया है कि कैसे पेशे से सीए लड़के ने ब्रेकअप के बाद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को खर्चों की लंबी लिस्ट भेजी और पैसों की मांग की। उस लिस्ट में उसके आने-जाने के लिए कैब का खर्च, मूवी देखने और कॉफी पीने का खर्च आदि शामिल था। दिलचस्प बात यह थी कि लड़के ने खर्चों की एक एक्सेल शीट बनाकर लड़की को भेजी थी और हर महीने का खर्च जोड़कर बताया था। वायरल हो रही है ये मजेदार पोस्ट…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Trolls Official (@trolls_official)

लड़के के मुताबिक, वो सात महीने तक एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था, जिसमें उसने कुल करीब 1 लाख 2 हजार रुपये खर्च किए। उसने खर्च को आधा-आधा बांटा है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि उसने खर्च में 18 फीसदी जीएसटी भी जोड़ा है। इतना ही नहीं, उसके खर्चों की लिस्ट में बाल कटवाने और मॉर्टिन कॉइल तक के पैसे शामिल थे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ट्रोल्स_ऑफिशियल नाम की आईडी से ये मजेदार पोस्ट शेयर की गई है, जिसे अब तक 1 लाख 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘उसने सही किया, इसमें गलत क्या है’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘उसने मॉर्टिन कॉइल को भी नहीं बख्शा।’

Viral News: बुर्का पहन डेट पर आती थी महिला, शादी के बाद पति के उड़ गए होश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.