होम / तपती धूप में लड़की ने तल दी मछली, VIDEO देख लोग हैरान

तपती धूप में लड़की ने तल दी मछली, VIDEO देख लोग हैरान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 26, 2024, 2:01 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Fish Fry in Sunlight: देश के कई राज्यों में भीषण गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। कई जगहों पर तापमान 45 डिग्री को भी पार कर गया है। ऐसे में दोपहर के समय घर से बाहर निकलना आग की भट्टी में जाने जैसा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सेना का एक जवान तपते रेगिस्तान में रेत पर पापड़ सेंकता हुआ नजर आ रहा था और अब लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है, जिसमें वह तपते रेगिस्तान में तेल गर्म करती नजर आ रही है। धूप में रखें और इसे बेक करें। मछली तली हुई प्रतीत होती है। यह नजारा देखकर हर कोई हैरान है और कह रहा है कि वाकई गर्मी ने कहर बरपा दिया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे ट्रैक के किनारे पत्थर पर तेल से भरी कढ़ाई रखी हुई है। तभी एक लड़की हाथ में प्लेट लेकर आती है, जिसमें एक मछली होती है। वह मछली उठाकर फ्राई पैन में डालती है और उसे तलना शुरू कर देती है। वह बताती हैं कि भीषण गर्मी के कारण तेल अपने आप गर्म हो गया है, जिसमें मछली भी आराम से तली जा सकती है। ये नजारा वाकई हैरान करने वाला है कि धूप में तेल गर्म हुआ और उसमें मछली तली गई। इस लड़की का नाम उर्मी बताया जा रहा है और यह वीडियो बंगाल का लग रहा है, क्योंकि इसमें लड़की बंगाली भाषा में बात करती नजर आ रही है। हालांकि इंडिया न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है।

पिता का दिल झकझोर देने वाला वीडियो वायरल, नहीं दिला पाया iPhone तो बेटी करवाया ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by suman majumder (@foodiesuman1)

इस चौंकाने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर foodiesuman1 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘उर्मी ने दिखाया कि सूरज की गर्मी में मछली कैसे पकाई जाती है।’ इस वीडियो को अब तक 5.6 मिलियन यानी 56 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि एक लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन भी दिए हैं। कोई दावा कर रहा है कि तेल पहले से ही गर्म था, धूप में तेल गर्म होने का दावा झूठा है, तो कोई कह रहा है कि ‘अब इंसान भी कुछ दिनों बाद इसी तरह तले जाएंगे’, वहीं कुछ लोगों ने लड़की को ट्रोल किया। यह भी पूछा कि जब इतनी धूप और गर्मी थी तो तुम्हें कुछ क्यों नहीं हुआ?

सांड ने बनाया अजीबोगरीब वर्ल्ड रिकॉर्ड, वीडियो देख डर जाएंगे आप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

NEET विद्यार्थियों को कम स्कोर पर भी मिलता है इस कॉलेज में एडमिशन, जानें क्या है दाखिला प्रक्रिया-Indianews
क्लैश नहीं बल्कि, ये हैं पुष्पा 2 की रिलीज टलने का असल कारण, फिल्म एक्टर अल्लू-अर्जुन के ‘लकी’ मंथ में आएगी फिल्म-IndiaNews
Salman Khan फायरिंग केस पर आया अपडेट, राजस्थान से गिरफ्तार यूट्यूबर को 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा -IndiaNews
Opinion: संघ बीजेपी राजनीति की रपटीली राहें
Nirjala Ekadashi 2024: निर्जला एकादशी के दिन भूलकर भी न करें ये 5 काम, भगवान विष्णु हो जाएंगे क्रोधित-Indianews
क्या है कवच ? बंगाल रूट पर जहां ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हुईं, वहां सुरक्षा व्यवस्था नदारद -IndiaNews
Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर आया अपडेट, इस दिन से Kartik Aaryan-Triptii Dimri शुरू करेंगें अगला शूटिंग शेड्यूल -IndiaNews
ADVERTISEMENT