होम / Viral News: बेंगलुरू में सांड़ ने अचानक बाइकर को ट्रक के नीचे धकेला, बाल-बाल बचा शख्स देखें वीडियो

Viral News: बेंगलुरू में सांड़ ने अचानक बाइकर को ट्रक के नीचे धकेला, बाल-बाल बचा शख्स देखें वीडियो

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 5, 2024, 4:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News: एक बेहद विचित्र घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बेंगलुरु में एक सांड़ ने एक बाइक सवार पर हमला कर दिया, जिससे वह सामने से आ रहे एक ट्रक के नीचे आ गया। लेकिन शुक्र है कि वह व्यक्ति बाल-बाल बच गया क्योंकि ट्रक चालक ने सही समय पर ब्रेक लगा दिया।

वीडियो में क्या दिखा?

एक सोशल मीडिया यूजर के मुताबिक, यह घटना महालक्ष्मी लेआउट स्विमिंग पूल जंक्शन के पास हुई। सांड को एक महिला के साथ चलते हुए देखा जाता है, तभी वह अप्रत्याशित रूप से एक बाइक सवार पर झपटता है, जिससे राहगीर हैरान रह जाते हैं। सांड की टक्कर से व्यक्ति विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के पहिये के नीचे आ गया, लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ के कारण पहिए उस व्यक्ति के सिर से कुछ फीट पहले ही रुक गया।

Shashi Tharoor: दो-दो गाड़ियां लाखों का घर, यहां जानें कितनी है कांग्रेस सासंद शशि थरूर की कुल संपत्ति

 

बाइक सवार को पटकने के बाद सांड मौके से भागता नजर आ रहा है। एक महिला सांड के साथ जा रही थी, तभी मूड में अप्रत्याशित बदलाव के कारण सांड ने विपरीत दिशा में जा रहे दोपहिया वाहन में सवार एक व्यक्ति पर हमला कर दिया। बाइक सवार से टकराने के बाद वह बेतरतीब ढंग से चलती रही। टक्कर के प्रभाव ने बाइक चालक को कैंटर ट्रक के पहियों के पास फेंक दिया, “माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ‘एक्स’ पर एक उपयोगकर्ता ने, पहले ट्विटर पर, घटना के सीसीटीवी फुटेज को साझा करते हुए कहा।

Arunachal case: मृत्यु के बाद क्या होता है? क्या आत्मा होती है? अरुणाचल मामले में नया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.