होम / Jamnapaar vs South Delhi: जमनापार का झपटमार बनाम मदनपुरी का छपरी, दिल्ली मेट्रो में दो लोगों के झगड़े का वीडियो वायरल-Indianews

Jamnapaar vs South Delhi: जमनापार का झपटमार बनाम मदनपुरी का छपरी, दिल्ली मेट्रो में दो लोगों के झगड़े का वीडियो वायरल-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 8:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Jamnapaar vs South Delhi: दिल्ली मेट्रो में हाल ही में हुई लड़ाई का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें दो लोग जिस जगह रहते हैं उसके बारे में बहस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक व्यक्ति अपनी अमीरी और कार होने का बखान करते हुए दिखा, जबकि वह कह रहा था कि वह दक्षिण दिल्ली के मदनपुरी इलाके का रहने वाला है। इसी दौरान वह जमनापार इलाके के एक साथी यात्री से बहस में उलझ गया। जमनापार इलाके को घनी आबादी वाला इलाका कहा जाता है, जहां निम्न मध्यम वर्ग के  लोग रहते हैं।

क्या है पूरा मामला

दक्षिण दिल्ली के व्यक्ति ने कहा कि “ओह भाई, मेरे पास कार है, तेरे तरह नहीं हुं मै। वहां जाके खड़ा हो जा। मेरे मुह मत लग” उस व्यक्ति को चेहरे पर व्यंग्यात्मक हंसी के साथ यह कहते हुए सुना गया। “अगर तुम्हें दक्षिण दिल्ली का लहज़ा नहीं आता तो मैं क्या कर सकता हूं? जाओ, सीखो और आओ। उसने आगे कहा कि कुछ शिष्टाचार सीखो,” ।

शुरुआत में जमनापार (पूर्वी दिल्ली) के व्यक्ति ने शांत रहने और अपने मोबाइल में देखकर इस झगड़े को अनदेखा करने की कोशिश की। जैसे ही दक्षिण दिल्ली का व्यक्ति आगे बढ़ा, साथी यात्री ने अपनी चुप्पी तोड़ दी, क्योंकि उसे बार-बार अपने इलाके के बारे में ताना मारा जा रहा था।

उसने जवाब दिया, “तुम मुझे बार-बार जमनापार क्यों कह रहे हो, यह कैसा व्यवहार है? क्या मैं तुम्हें जमनापार दिखाऊं? आओ, मैं तुम्हें जमनापार की सैर कराता हूं।”

दक्षिण दिल्ली का व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को “जमनापार का झपटमार” कहकर उसका मजाक उड़ा रहा था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जमनापार के व्यक्ति ने दक्षिण दिल्ली के व्यक्ति को “मदनपुरी का छपरी” कहा।

नेटिज़ेंस की प्रतिक्रिया

चूंकि नेटिज़ेंस को दिल्ली मेट्रो से झगड़े के वीडियो अक्सर देखने को मिलते हैं, इसलिए उन्होंने इसे इंटरनेट पर आने वाले किसी अन्य वीडियो की तरह ही लिया।

वीडियो में सामने आई किसी भी गंभीर टिप्पणी को दूर रखते हुए, उन्होंने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में देखा और इसे “मज़ेदार” माना। वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने मज़ेदार इमोजी और मीम्स के साथ प्रतिक्रियाएँ दीं।

नेटिज़न्स का ध्यान खींचने वाली शीर्ष प्रतिक्रियाओं में से एक प्रतिष्ठित फिल्म ‘हंगामा’ का एक लोकप्रिय मीम था।

अब तक आप उस सीन के बारे में अनुमान लगा चुके होंगे जिसके परिणामस्वरूप एक वायरल मीम बन गया है। अनजान लोगों के लिए, यह मीम अक्षय खन्ना और आफ़ताब शिवदासानी के बीच एक मज़ेदार मौखिक लड़ाई को संदर्भित करता है, जो बिना किसी शारीरिक विवाद के फिल्म में एक-दूसरे से बहस करते रहते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.