होम / शख्स ने दिखाया ऐसा स्टंट, वीडियो देख कांप उठेंगे आप

शख्स ने दिखाया ऐसा स्टंट, वीडियो देख कांप उठेंगे आप

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 28, 2024, 5:07 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Viral Video News: अगर आप इंटरनेट पर एक्टिव हैं तो आपके पास रोजाना कोई न कोई वीडियो आता ही होगा, जिसे आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करते होंगे। इनमें से कुछ वीडियो जहां मजेदार हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं। इन्हें देखने के बाद हम काफी हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है। इसे देखने के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि यहां एक शख्स ने नंगे तारों से स्टंट किया है।

आजकल युवा स्टंट के नाम पर कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। लाइक और व्यूज के खेल में वह इस कदर फंस चुके हैं कि अपनी जान तक दांव पर लगाने को तैयार हैं। वैसे तो आपने आज तक कई तरह के स्टंट वीडियो देखे होंगे लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है वह खास है। वह थोड़ा अलग है क्योंकि उसने बिजली के नग्न शरीर को अपने मुंह में डालकर ऐसा काम किया है कि उसे देखने के बाद आप भी अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

बच्चे इस तरह जीता मां का दिल, VIDEO वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raju Mala (@rajumala88)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने मुंह में बिजली के नंगे तार डाल लेता है। फिर वहां खड़ा दूसरा शख्स उस शख्स को टेस्टर से चेक करता है कि उसके शरीर में बिजली आ रही है या नहीं। अब जैसे ही टेस्टर इसकी बॉडी को छूता है तो लाइट जल जाती है। हैरानी की बात तो ये है कि शख्स यहां बड़े आराम से खड़ा रहता है, जैसे ये तारे उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहे हों। हालाँकि, अगर यहाँ एक गलती भी हुई, तो व्यक्ति का काम पूरी तरह से ख़त्म हो गया।

इस वीडियो को इंस्टा पर राजू माला नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा मत करो भाई, यह आपकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘बस अपनी चप्पलें निकालो और पूरे घर में नाचो, फिर मुझे बताओ।’ तीसरे यूजर ने लिखा कि जिंदगी बड़ी मुश्किल से मिलती है, ऐसा मजाक मत करो।

वरमाला के दौरान दुल्हे ने कर दिया ऐसा काम, अब दुल्हन के खानदान में बंद हो जाएगी ये रस्म!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT