होम / Pakistan Banega SuperPower: शख्स ने टीवी कार्यक्रम में पाकिस्तान को सुपर पवार बनाने की बात कही, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

Pakistan Banega SuperPower: शख्स ने टीवी कार्यक्रम में पाकिस्तान को सुपर पवार बनाने की बात कही, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 9, 2023, 1:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistan Banega SuperPower, दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) की हालात कितनी खराब है यह पूरी दुनिया जानती है। सच्चाई से दूर कई लोग ऐसे भी पाकिस्तान के सुपर पवार बनने का सपना देखते है। ऐसे एक व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक टीवी शो में एक शख्स ने कहा कि पाकिस्तान की तकदीर हमारे पूर्वजों ने शानदार लिखी है।

  • शख्स का वीडियो वारयल
  • लोगों ने लिए मजे
  • चांद पर जाने की भी बात कही

वायरल वीडीयो में व्यक्ति को कहते हुए सुना जा सकता है कि साल 1940 में हमारे बुजुर्गों ने अपनी तकदीर लिखी जिस कारण 7 साल बाद 1947 में हमें पाकिस्तान मिला। व्यक्ति कहता है कि पाकिस्तान में सुपरपवार बनने की पूर क्षमता है। 1947 जैसे आंदोलन की जरूरत है फिर हम ताकतवर बनकर दुनिया के फैसले लेंगे। शख्श के अनुसार पाकिस्तान को एक अच्छी लीडरशिप की जरूरत है अगर मिल जाए तो पांच साल में हम चांद पर होंगे।

बुजुर्गों की तारीफ

पाकिस्तानी शख्स ने अपने बुजुर्गों के कामों को बहुत ही अच्छा करार दिया, जिन्होंने भारत का बंटवारा कर पाकिस्तान बनाने में मदद की थी। इसके लिए साल 1940 में किए गए प्लान को दोहराने का सरकार से आग्रह किया था। उसके अनुसार बुजुर्गों के अनुसार देश को आगे नहीं बढ़ाया गया। इस पाकिस्तान शख्स के बयान पर लोग सोशल मीडिया पर मजे ले रहे है। इंडिया न्यूज वीडिया की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

यह भी पढ़े-

लेटेस्ट खबरें

Rishi Sunak: ‘अच्छे पिता होने के साथ देश का नेतृत्व करना कठिन संतुलन’ पीएम सुनक ने साझा किया अनुभव
Raghav Magunta: कौन हैं राघव मगुंटा? केजरीवाल ने जिनके नाम का कोर्ट में किया जिक्र
RR vs DC, IPL 2024: राजस्थान ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रनों से दी पटखनी, दिल्ली के बल्लेबाज रहे फेल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को हत्या की आशंका थी! भोजन में जहर देने का लगाया था आरोप
Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
ADVERTISEMENT