होम / मुंबई के मरीन ड्राइव पर लड़की ने किया घिनौनी डांस, हड़कत देख लोग जो बोले…

मुंबई के मरीन ड्राइव पर लड़की ने किया घिनौनी डांस, हड़कत देख लोग जो बोले…

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 24, 2024, 6:13 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Mumbai Marine Drive Viral Video : दिल्ली मेट्रो में लड़कियों के डांस के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इतना ही नहीं, कानून तोड़ने और रील बनाने वालों के खिलाफ कई बार कार्रवाई की गई है, लेकिन सार्वजनिक स्थानों पर अश्लील या आपत्तिजनक डांस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मुंबई के मरीन ड्राइव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की भीड़ के सामने आपत्तिजनक डांस करती नजर आ रही है।

अश्लील डांस का एक और वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में लड़की मुंबई की मशहूर मरीन ड्राइव पर अश्लील डांस कर रही है। लड़की ने भोजपुरी गाने पर डांस किया, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं, इस दौरान कई बच्चे भी वहां घूमने आए थे और लड़की की इस हरकत को देख रहे थे। अब लोग इस वीडियो पर आपत्ति जता रहे हैं और लड़की के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by manishadancer (@manishadancer01)

आपको बता दें कि मुंबई के मरीन ड्राइव पर बड़ी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ घूमने आते हैं, ऐसे में इस लड़की के अश्लील डांस से लोग भड़क गए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक ने लिखा कि सार्वजनिक स्थान पर ऐसे डांस करने पर कार्रवाई होनी चाहिए, मुंबई पुलिस को इसे सबक सिखाना चाहिए। एक ने लिखा कि ये लड़की दिल्ली से मुंबई कब पहुंची, क्या ये जहां भी जाएगी अश्लीलता फैलाएगी, क्या कहीं कोई कार्रवाई होगी?

Viral Video: कपल ने सड़क पर की अश्लीलता की सभी हदें पार, चलती बाइक पर Lip Kiss करते वीडियो वायरल -India News

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने लिखा कि बेशर्मी थोप दी गई है, इसलिए बिक गया, कुछ तो शर्म करो। एक ने लिखा कि ये सब देखने के बाद हम इस सर्कल से संतुष्ट हैं, अब मैं कहीं और जाना चाहता हूं। एक ने लिखा कि ये लड़की देश के कोने-कोने में घूम रही है और ऐसी हरकतें कर रही है। क्या कोई उसे पकड़ लेगा या वह ऐसा ही करती रहेगी? एक ने लिखा कि पहले मेट्रो में डांस किया, वीडियो वायरल हुआ तो मुंबई पहुंच गईं और अब जब मुंबई का वीडियो वायरल हुआ तो कहीं और जाएंगी, कौन पकड़ेगा?

आपको बता दें कि मुंबई के मरीन ड्राइव पर डांस करने वाली ने इससे पहले दिल्ली मेट्रो में भी ऐसा ही डांस किया था। जब इस लड़की ने दिल्ली मेट्रो में अश्लील डांस किया तो लोगों ने इसकी गिरफ्तारी की मांग की लेकिन अगर ये लड़की मुंबई पहुंच जाती तो कोई कार्रवाई नहीं होती। लड़की का सोशल मीडिया अकाउंट ऐसे ही वीडियो से भरा पड़ा है।

सुहागरात में दुल्हन को कमरे में जाते ही मच गई चीख-पुकार, फिर जो हुआ…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
DRDO: डीआरडीओ करेगा स्वदेशी कम दूरी की, वायु रक्षा मिसाइलों का उच्च ऊंचाई पर परीक्षण -IndiaNews
Juice Spit: थूक मिलाकर बेच रहे थे जूस, नोएडा में पुलिस ने 2 लोग को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Punjab: ट्रैक्टर ने अवैध रेस के दौरान राहगीरों को रौंदा, 4 लोग घायल -IndiaNews
VIDEO: कैलिफोर्निया में भारतीय आभूषण स्टोर में बड़ी लूट, 20 नकाबपोश लुटेरों ने किया हाथ साफ -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट-यूजी पेपर लीक मामलें में बिहार पुलिस को कामयाबी, 6 पोस्ट-डेटेड चेक बरामद किए -IndiaNews
Hajj Pilgrims: सऊदी अरब में भीषण गर्मी का कहर, 19 हज यात्रियों की मौत, 17 लापता -IndiaNews
ADVERTISEMENT