होम / Viral Video: वरमाला के समय दुल्हन बनी 'चुड़ैल', चीखकर भागा दुल्हा

Viral Video: वरमाला के समय दुल्हन बनी 'चुड़ैल', चीखकर भागा दुल्हा

Rajesh kumar • LAST UPDATED : May 22, 2024, 6:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Viral Video: शादी को लेकर लोग काफी उत्साहित रहते हैं जिसकी तैयारियां भी कई महीनों पहले से शुरू हो जाती हैं, ताकि किसी भी तरह की कोई अनियमितता न हो। यही वजह है कि जब भी कोई भारतीय शादी का वीडियो इंटरनेट पर आता है तो वह तेजी से लोगों के बीच वायरल हो जाता है। कई बार हम इन्हें देखकर एन्जॉय करते हैं और साथ ही कई चीजें ऐसी भी होती हैं जिन्हें देखकर हम दंग रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन का ये रूप देखकर आप जरूर डर जाएंगे।

Viral Videos: स्पेन, पुर्तगाल के आसमान में दिखा चमकदार नीला उल्का पिंड, वीडियो देख हो जाएंगे स्तब्ध- Indianews

शादी के दौरान घराती और बाराती जयमाला की रस्म के लिए काफी उत्सुक रहते हैं क्योंकि दोनों परिवारों के लोग एक साथ नजर आते हैं, लेकिन अगर अचानक दुल्हन का ‘मंजुलिका’ रूप स्टेज पर आ जाए तो क्या होगा? ये बात आपको अजीब लग सकती है, लेकिन इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दुल्हन का रूप देखकर हर कोई हैरान रह गया।

यहां वीडियो देखें

17 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर सभी रिश्तेदार मौजूद हैं. दूल्हा वरमाला पकड़े हुए दुल्हन को देख रहा है, जबकि दुल्हन सोफे पर खुशी से बैठी हुई है. इसके बाद वह अचानक से अपनी आंखें नाचने लगती हैं और दूल्हे की तरफ देखकर जोर-जोर से हंसने लगती हैं. ये देखकर बेचारा दूल्हा डर जाता है. आखिर में माहौल ऐसा बन जाता है कि दूल्हा डर जाता है और सोफे के पीछे चला जाता है।

इस क्लिप को @byomkesbakshy ने एक्स पर पोस्ट किया है. इसे हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है मां आ गई हैं.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इतना ड्रामा करने की क्या जरूरत थी?’ हालाँकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। ये वीडियो कहां का है?

Viral News : फ्रंटियर एयरलाइंस के यात्री ने इसके लिए किया विवाद, उतरना पड़ा पूरी फ्लाइट- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT