होम / Bride Groom Video: स्टेज पर दूल्हा ने शख्स को मारी लात, देखते ही चौक गई दुल्हन, वीडियो वायरल-Indianews

Bride Groom Video: स्टेज पर दूल्हा ने शख्स को मारी लात, देखते ही चौक गई दुल्हन, वीडियो वायरल-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 6, 2024, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Bride Groom Video: शादी के सीजन में हो या न हो, उससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ ही जाते हैं। दूल्हा-दुल्हन से लेकर बारातियों तक के स्टाइल सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। हालांकि सैकड़ों में से कुछ ही वीडियो ऐसे होते हैं जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच पाते हैं। वहीं हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो जयमाला समारोह से जुड़ा है, जिसमें दूल्हा अजीब हरकतें करता नजर आ रहा है। इस पर दुल्हन ने जो रिएक्शन दिया वो वाकई चौंकाने वाला है।

दूल्हे की हरकते सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन जयमाला की रस्म में व्यस्त हैं। नजारा देखकर लग रहा है कि किसी भव्य शादी का आयोजन किया गया है। दूल्हा-दुल्हन दोनों एक-दूसरे को माला पहनाकर रस्म पूरी करते हैं। इसी बीच एक शख्स खुशी जाहिर करने के लिए स्टेज पर पटाखा फोड़ता है। पटाखा जलते ही दूल्हा परेशान हो जाता है और गुस्से में आ जाता है। वह उस व्यक्ति को क्रोधित करने वाला होता है लेकिन खुद को शांत कर लेता है। लेकिन अगले ही पल दूल्हा खुद पर काबू नहीं रख पाता और पटाखा जला रहे शख्स को लात मार देता है।

देखें ये वीडियो..

 Farooq Abdullah: पाकिस्तान ने चुड़ियां नहीं पहनी वो हम पर…, राजनाथ सिंह के बयान पर फारूक ने किया कटाक्ष-Indianews

अचानक से दूल्हे को आया गुस्सा 

बता दें कि, दुल्हन और दूल्हे की सारी हरकतें नोटिस करती है और काफी देर तक उसे देखती रहती है। दूल्हे के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है। ये अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे Mentorvirat143 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स गुस्सा भी करते नजर आ रहे हैं।

Gurucharan Singh के लापता होने पर पिता हुए इमोशनल, टूटा परिवार एक्टर के वापसी का बेसब्री से कर रहा है इंतजार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT