होम / Divya Dutta Spotted At Cromakay Salon In Juhu For Makeup Session

Divya Dutta Spotted At Cromakay Salon In Juhu For Makeup Session

Mukta • LAST UPDATED : November 9, 2021, 2:11 pm IST

Divya Dutta Spotted At Cromakay Salon In Juhu For Makeup Session दिव्या दत्ता एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह भले ही बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस नहीं हैं फिर भी दर्शक उनके अभिनय के कायल हैं। दिव्या दत्ता फिल्म जगत में अपने सरीखे अभिनय के लिए जानी जाती हैं। दत्ता हिंदी फिल्मों के अलावा पंजाबी फिल्मों में भी सक्रिय हैं।

दिव्या दत्ता जिस परिवार से ताल्लुक रखती हैं जंहा सभी मेडिकल के क्षेत्र में कार्यरत हैं। लेकिन दिव्या कुछ अलग करना चाहती थीं। उन्हे बचपन से ही अभिनय का शौक था। मुंबई आने से पहले दत्ता ने अपने होम-स्टेट में मॉडलिंग की शुरूआत की। उन्होंने वंहा कई कमर्सियल ऐड किये। उसके बाद दत्ता मुंबई आ गई।

दत्ता ने अपने करियर की शुरूआत 1994 में फिल्म इश्क में जीना इश्क में मरना फिल्म की। दत्ता को 1995 में अपने करियर की पहली बतौर लीड फिल्म सलमान खान के अपोजिट वीरगति मिली थी। जो बॉक्सआफिस पर बुरी तरह पिट गयी थी। इसके बाद दिव्या ने फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर काम करना शुरू कर दिया।

साल 2004 में दिव्या को पहचान यशराज फिल्म्स की फिल्म वीरजारा से मिली। इस फिल्म में दत्ता के अलावा शाहरुख खान, प्रीती जिंटा, रानी मुखर्जी थे। फिल्म में इतने बड़े एक्टर होनें के बाद भी दिव्या अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों और आलोचकों का ध्यान अपनी ओर खींचनें में कामयाब रहीं। इसके अलावा उन्होंने अनेक फिल्मों में काम किया है।
दिव्या दत्ता हाल ही में मेकअप सेशन के लिए जुहू के क्रोमाके सैलून में नजर आईं। यहां देखें पूरा वीडियो :

 

Read Also : Viral Video Of Nora Fatehi Spotted At Airport

Viral Video : Viral Video Of Pavitra Punia And Ejaz Khan Spotted At Airport

Connect With Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT