होम / Golgappe Maggi Viral Video: खाने में गोलगप्पे और मैगी के मिश्रण का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन-Indianews

Golgappe Maggi Viral Video: खाने में गोलगप्पे और मैगी के मिश्रण का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 6, 2024, 1:02 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Golgappe Maggi Viral Video: आज कल के समय में लोग खाने पीने को लेकर रोज नए-नए खोज कर रहे है। जिसके बाद एक और नया ऐसा खाद्य प्रयोग है जिसकी किसी ने मांग नहीं की थी, जो सोशल मीडिया पर शायद दस लाख बार वायरल हो रहा है। जिसमें गोलगप्पे और मैगी। मानो या न मानो, यह डिश बिल्कुल वैसी ही थी जैसी लग रही थी- मैगी से भरा गोलगप्पे।

सोशल मीडिया पर बौखलाए लोग

इस संयोजन को आजमाने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिस पर काफ़ी प्रतिक्रियाएँ मिलीं। ज़्यादातर लोगों ने इसे ‘घृणास्पद’ कहा और खाने के शौकीनों से अनुरोध किया कि वे ऐसे स्नैक संयोजन बनाने में ‘ज़्यादा न करें’ जो पहले से ही मौजूद नहीं होने चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meetoo Srivastava (@_itzme_meetoo)

 

जानकारी के लिए बता दें कि वायरल होने के बाद, इस क्लिप को स्ट्रीट फ़ूड प्रेमियों से काफ़ी ‘अस्वीकृति’ मिली। ज़्यादातर लोगों ने इसे ‘खाना’ कहने से भी साफ़ इनकार कर दिया, जबकि बाकियों ने दोनों स्नैक्स के लिए ‘न्याय’ की माँग की।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘मीटू श्रीवास्तव’ हैंडल से शेयर किया गया। पोस्ट का कैप्शन था, “इस वायरल, मैगी वाले गोलगप्पे को आजमाया।” यह पोस्ट कुछ समय पहले शेयर की गई थी और इसे 20 हजार लोगों ने लाइक किया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT