होम / हैदराबाद कॉलेज के हॉस्टल कैंटीन में चटनी में तैरता हुआ मिला चूहा, वीडियो वायरल

हैदराबाद कॉलेज के हॉस्टल कैंटीन में चटनी में तैरता हुआ मिला चूहा, वीडियो वायरल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 10, 2024, 6:52 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

हैदराबाद कॉलेज के हॉस्टल कैंटीन में चटनी में तैरता हुआ मिला चूहा, वीडियो वायरल

Rat in Chutney

India News (इंडिया न्यूज़), Rat Found Swimming in Chutney in Hyderabad College Hostel: तेलंगाना के सुल्तानपुर स्थित जेएनटीयूएच यूनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के छात्रों द्वारा रिकॉर्ड किया गया एक विचलित करने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (ट्विटर) पर वायरल हो गया है। वीडियो में एक चूहे को चटनी से भरे एक बड़े कंटेनर में भागते हुए दिखाया गया है, जो कथित तौर पर हॉस्टल के मेस से है।

चटनी के कंटेनर में भागते दिखा चूहा

एक यूजर द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को लगभग 75,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “जेएनटीयूएच सुल्तानपुर में ‘चटनी’ में चूहा। स्टाफ के सदस्यों द्वारा स्वच्छता का कितना ध्यान रखा जाता है, यह गंदगी में है।”

Heart Attack आने के बाद कितनी देर तक जिंदा रह सकता है शख्स? इन संकेतों को ना करें नज़रअंदाज़ – India News

वीडियो को देख दर्शकों में आक्रोश हुआ पैदा

वीडियो ने दर्शकों में आक्रोश पैदा कर दिया है और अनेक लोगों ने इस पर अपने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं। कई लोग इस वीडियो को देख चिंता व्यक्त कर रहें है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अगर मैं अपनी नंगी आँखों से देखूँ, तो मुझे उस सदमे से बाहर आने में एक महीना लग जाएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जेएनटीयू सुल्तानपुर में यह स्थिति नई नहीं है। 2016 से 2020 के बीच, लगभग हर दिन हमें इस तरह का भोजन उपलब्ध कराने के लिए मेस प्रबंधन से बहस करनी पड़ती थी। यह देखकर दुख होता है कि यह आज भी जारी है।’

तीसरे यूजर ने लिखा, ‘अविश्वसनीय और पूरी तरह से अस्वीकार्य। पहले हमारे खाने में कीड़े थे और अब हमें एक चूहा मिला है, वो भी जांच के बाद। यह एक गंभीर स्वास्थ्य जोखिम है और इसे अनदेखा नहीं किया जा सकता। इन बार-बार होने वाले सुरक्षा उल्लंघनों को दूर करने के लिए तत्काल और पूरी तरह से कार्रवाई की आवश्यकता है।’

जानकारी के अनुसार, इस हंगामे के जवाब में तेलंगाना मीडिया ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री सी. दामोदर राजा नरसिम्हा ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT