होम / Bachchhan Paandey Movie Review: अक्षय कुमार ने गैंगस्टर के रोल में किया सभी को प्रभावित

Bachchhan Paandey Movie Review: अक्षय कुमार ने गैंगस्टर के रोल में किया सभी को प्रभावित

Sachin • LAST UPDATED : March 19, 2022, 10:39 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

  • स्टार कास्ट: अक्षय कुमार, कृति सनोन, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और कलाकारों की टुकड़ी।
  • निर्देशक: फरहाद सामजिक
  • भाषा: हिंदी
  • उपलब्ध: आपके आस-पास के थिएटर
  • रनटाइम: लगभग 146 मिनट

Bachchhan Paandey Movie Review :ट्रेलर का मूल काम साज़िश पैदा करना और लोगों को सिनेमाघरों तक खींचना है। जिन्होंने बच्चन पांडे को काटा, वे बेसिक्स से चूक गए और ट्रेलर में ही पूरी फिल्म पेश कर दी। उसके ऊपर, यह एक रीमेक है। फिर सिनेमाघरों में देखने के लिए क्या बचा है? अक्षय कुमार की कैरिकेचर गैंगस्टर, कृति सनोन, यह सब समझने की बहुत कोशिश कर रही है, और एक गरीब जैकलीन फर्नांडीज सबसे बेतरतीब चरित्र निभा रही है।

कार्तिक सुब्बाराज जिन्होंने मूल फिल्म जिगरथंडा को लिखा और निर्देशित किया, जिस पर यह कुमार स्टारर आधारित है, गैंगस्टरों को पकड़ने की भावना रखता है। सुब्बाराज की दुनिया में कलंक, यहां तक ​​कि झड़ते बालों का भी अपना अलग समय है और किसी को भी हस्तक्षेप करने की अनुमति नहीं है। हिंदी रीमेक उसी शैली को भूल जाता है जिसके लिए फिल्म जानी जाती है।

यह भूखंडों को आपस में जोड़ने और अतिरिक्त चीजों के साथ स्क्रीन को भरने का सिर्फ एक असेंबल है। गैंगस्टर के इर्द-गिर्द हर चीज को कैरिकेचर करने के लिए निर्माताओं का जुनून इतना बढ़ गया कि एक बिंदु पर यह हमें जज करता है कि क्या दुनिया को वास्तव में इस आदमी से डरना चाहिए जो हास्यपूर्ण पक्ष किक के साथ है?

यहां तक ​​कि जिगरथंडा शीर्षक का भी फिल्म में एक उद्देश्य था। ठंडे दिल का मतलब था। लेकिन हिंदी निर्माताओं को ऐसा कुछ भी नहीं चाहिए जो स्तरित हो या जिसका प्रतीकात्मक मूल्य हो। चमचे खिलाते दर्शक कैसे इस आदमी का दिल पत्थर का है, वे उसे पत्थर की आंख भी देते हैं। (Bachchhan Paandey Movie Review)

Bachchhan Paandey Movie Review

Bachchhan Paandey Movie Review

साजिद नाडियाडवाला (जो एक मज़ेदार कैमियो भी करते हैं) द्वारा हिंदी में रूपांतरित और स्पर्श खेत्रपाल और फरहाद सामजी द्वारा संवर्धित पटकथा, ‘मसाला एंटरटेनर’ के रूप में बेचे गए मूल के सार के बिना कमजोर रीमेक की सूची में एक अतिरिक्त है। इसे अनुकूलित करने में तीन लोगों को लगा यह अपने आप में एक आश्चर्यजनक हिस्सा है।

हम कहानी में नहीं आते क्योंकि इसके बारे में 2014 से ही बात की जा रही है। आइए विचित्र फिल्म निर्माण के बारे में बात करते हैं। प्रारंभिक क्रेडिट अंतिम क्रेडिट की तरह क्यों दिखता है? गाने के सीक्वेंस ट्रेलर की तरह क्यों दिखते हैं? मैं मजाक नहीं कर रहा हूं, मारखायेगा सीक्वेंस सचमुच ऐसा लगता है जैसे किसी ने थिएटर में ट्रेलर चलाया हो। इसके अधिकांश भाग के लिए, बच्चन पांडे ऐसा दिखता है जैसे अलग-अलग लोग हर दिन 10 मिनट का एक हिस्सा शूट करने के लिए तैयार होते हैं और फिर इसे बनाने के लिए सभी में शामिल हो जाते हैं। इसमें अंत तक निरंतरता का अभाव है।

Bachchhan Paandey Movie Review

Also read:Georgia’ s Bold Photoshoot: जब कैमरे के सामने बिना पैंट पहने गईं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, इंटरनेट पर मच गया बवाल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें