होम / Web Series: सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज है ये, ना देखें किसी के भी साथ

Web Series: सबसे ज्यादा बोल्ड वेब सीरीज है ये, ना देखें किसी के भी साथ

India News Desk • LAST UPDATED : May 9, 2022, 8:57 pm IST

Bold scenes in this web series

इंडिया न्यूज़, मुंबई। फिल्मों से ज्यादा अब ओटोटी पर बोल्डनेस (Boldness) का तड़का देखने को मिलता है। कुछ वेब सीरीज में सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड होते हैं कि उन्हें क्लिक करने से पहले अपनी प्राइवेसी का खास ध्यान रखना पड़ता है। ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म पर मौजूद इस वेब सीरीज में रोमांस के अलावा बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगाया गया है। कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिसमें हर मर्यादा को तोड़ दिया गया है। इस वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं।

Bold scenes in this web series
SEAL-2 Poster

कुछ सीन्स तो इतने ज्यादा बोल्ड हैं कि इन्हें देखते वक्त इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपके आसपास कोई ना हो। इस वेब सीरीज का नाम सील 2 है. इसमें आयशा कपूर और करण लीड रोल में हैं।

Bold scenes in this web series

इसमें इन दोनों ने इतने ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन्स दिए हैं कि हर हद को पार कर दिया। इस वेब सीरीज की कहानी न्यूली मैरिड कपल के इर्द गिर्द घूमती है। सीरीज को बोल्ड बनाने के लिए हर तरह के सीन्स का इस्तेमाल किया गया है।

Bold scenes in this web series

कुछ सीन्स तो ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी। आयशा कपूर ना केवल इस वेब सीरीज में बल्कि कई वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स का तड़का लगा चुकी हैं। हर वेब सीरीज में इतने ज्यादा हॉट सीन्स दिए हैं कि परिवार के साथ तो इसे बिल्कुल भी ना देखें।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :   Aradhana Sharma Video: ‘तारक मेहता’ की इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने तोड़ी मर्यादा, खुलेआम बाथटब में लगी नहाने

यह भी पढ़ें :   मदर्स डे पर प्रीति जिंटा ने दिखाई जुड़वा बच्चों की पहली झलक, मां की गोद में जिया तो नानी की गोद में नजर आए जय

यह भी पढ़ें :   अपने से दोगुनी उम्र के स्टार पर आया उर्फी जावेद का दिल, बोलीं- ‘वो मुझे बहुत अच्छे लगते हैं’

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

लेटेस्ट खबरें