होम / Dhamaka Movie Review : मीडिया रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Dhamaka Movie Review : मीडिया रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

Sachin • LAST UPDATED : January 19, 2022, 5:26 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई :

Dhamaka Movie Review कार्तिक आर्यन की धमाका मूवी 19 November 2021 को रिलीज़ हो चुकी है। यह फिल्म 1h 44m की है जिसमे किस तरह एक न्यूज़ रिपोर्टर की ज़िंदगी में उतार चढ़ाव आते है उसे दिखाया गया है। इसमें कार्तिक आर्यन और मृणाल ठाकुर एहम भूमिका में नजर आ रहे है। जिसे डायरेक्ट राम माधवानी ने किया है।

  • स्टार कास्ट: कार्तिक आर्यन, अमृता शुभाश, मृणाल ठाकुर, विकास कुमार, विश्वजीत प्रधान
  • निर्देशक: राम माधवानी

Dhamaka Movie Review

इस फिल्म की शुरुआत कार्तिक आर्यन के रेडियो जॉकी के ऑफिस में बैठे है। उनके किरदार का नाम अर्जुन पाठक है। अपने हर दिन की तरह कार्तिक रेडियो पर शो होस्ट कर रहे होते है और उन्हें एक ऐसी कॉल आती है जो उसे लगता है उसके बिगड़े हुए न्यूज़ एंकर के करियर को फिर से उठा सकती है। लेकिन उसे ये नहीं पता होता की इससे आगे क्या होने वाला है। उसे एक जबरदस्त आपातकाल के केंद्र में फेंक दिया गया है।

एक आदमी ने फोन करके कहा कि वह मुंबई सी लिंक को विस्फोट कर देगा। इसके बाद, एक जोरदार धमाका होता है और उसकी खिड़की के बाहर, कहीं दूर, अर्जुन को समुद्र के ऊपर एक पुल को विस्फोट होते हुए देखा जाता है। इसके बाद फिल्म में कई ऐसे मोड़ भी आते है जिसे दर्शक सोच भी नहीं सकते। अमृता शुभाश ने फिल्म में कार्तिक के तत्काल क्रूर ट्रैप-माइंडेड बॉस की भूमिका निभाई है और वह बिल्कुल ठीक है। पूरी फिल्म में उनकी आवाज को नीरस बनाने के लिए उनके अंत में कोई विकास नहीं हुआ है।

Dhamaka Movie Review
Dhamaka Movie Review

यह फिल्म एक थ्रिलर केटेगरी में है। जिसमे कहानी फिल्म के मुख्य पात्र अर्जुन के चारो और घूमती है। धमाका, जिसमें कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और अमृता सुभाष हैं, उन समाचार चैनलों पर हमला करता है जो जर्नल नैतिकता और नैतिकता के बजाय ‘समाचार व्यवसाय’ के बारे में हैं।

READ MORE : NeelKamal Singh and Shilpi Raj का ‘कमरिया बनाई हो चाकर’ भोजपुरी सॉन्ग रिलीज

READ MORE : Selfie Movie Teaser: अक्षय कुमार-इमरान हाशमी साथ आएंगे नजर। नीतू कपूर , कियारा आडवाणी और अन्य ने की सरहाना

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT