Thursday, May 19, 2022
HomeWeb Series Movie Review In HindiMarvels Eternals Movie Review In Hindi मानवीय संबंधों को बयां करती हॉलीवुड...

Marvels Eternals Movie Review In Hindi मानवीय संबंधों को बयां करती हॉलीवुड फिल्म ‘मार्वल इटरनल्स’

Marvels Eternals Movie Review In Hindi मानवीय संबंधों को बयां करती हॉलीवुड फिल्म ‘मार्वल इटरनल्स’

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली

हॉलीवुड की फिल्म मार्वल इटरनल्स पांच नवंबर 2021 को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है। इस फिल्म को लेकर बहुत बताया जा रहा था कि ये फिल्म मार्वल की दुनिया को बदल देगी और एक नई दुनिया से दर्शकों को रूबरू कराएगी। भारत में इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ से हुई। आइए जानते हैं मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की इटर्नल्स दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है या नहीं?

Story of Marvels Eternals Movie In Hindi

सूत्रों के मुताबिक हर किसी को भी उम्मीद थी कि आॅस्कर विजेता निर्देशक क्लो झाओ (घुमंतू) को मार्वल स्थिर में भर्ती करने से दिशा में आमूल-चूल परिवर्तन हो सकता है, वह इटरनल की ओर से निराश होने की संभावना है। अपने सबसे प्रभावी रूप में, झाओ की फिल्म निर्माण नाजुक और अंतरंग है, जो गर्मजोशी और प्रकृतिवाद के साथ नाजुक मानवीय संबंधों को पकड़ती है।

Marvels Eternals Movie Review In Hindi

इस फिल्म के निमार्ता केविन फाइगी और नेट मूर हैं। फिल्म के लेखक क्लोए झाओ, पैट्रिक बरलीग, रयान फिरपो और काज फिरपो हैंऔर कलाकार के रूप में जेमा चैन, रिचर्ड मैडन, कुमैल ननजियानी, डॉन ली, हरीश पटेल, सलमा हायक और एंजेलीना जोली शामिल हैं।

Marvels Eternals Hindi Review

ठीक उसी तरह की चीज जो एक कॉमिक-बुक मूवी के स्टीमरोलर एक्शन हमले से विस्मृत हो जाती है। निश्चित रूप से फिल्म के लुक के संदर्भ में, कुछ जादुई-आवर शॉट्स के अलावा, यह इंगित करने के लिए बहुत कम है कि झाओ की मार्गदर्शक दृष्टि प्रचलित शैली सम्मेलनों के ज्वार के खिलाफ तैरने में सक्षम थी।

Marvels Eternals Movie Review In Hindi

मार्वल इटरनल्स फिल्म में कुछ कमजोर कड़ी हैं, लेकिन कहीं और, झाओ की संवेदनशीलता के संकेत हैं, कम से कम अनंत काल के लेखन और कास्टिंग में विविधता में नहीं। अमर मानवों का एक समूह पृथ्वी पर बिलेट किया गया और मानवता को देवताओं की विनाशकारी भूख से बचाने के लिए काम किया गया (फिल्म में दिखाया गया है) भाग छिपकली, भाग क्रोध, भाग उच्च तन्यता केबल)। अजाक के रूप में सलमा हायेक अनन्त के नेता हैं। सबसे शक्तिशाली इकारिस (रिचर्ड मैडेन) है। सबसे कुशल योद्धा थेना (एंजेलिना जोली) है, लेकिन यह सहानुभूतिपूर्ण सर्सी (जेम्मा चान) है जो कहानी के केंद्र में है।

Marvels Eternals Review In Hindi

कुमैल नानजियानी किंगो के रूप में मजेदार हैं, जो एक बहु-पीढ़ी के बॉलीवुड अभिनय राजवंश के रूप में पृथ्वी पर छिप गया है और टो में अपने सेवक के साथ ग्रह को बचाने पर जोर देता है।

Marvels Eternals Movie Review In Hindi

कलाकारों में मक्कारी के रूप में बधिर अभिनेता लॉरेन रिडलॉफ भी शामिल हैं, और ब्रायन टायर हेनरी ने मार्वल के पहले खुले तौर पर समलैंगिक सुपरहीरो की भूमिका निभाई है। लेकिन कास्टिंग में प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए किए गए सभी प्रयासों के लिए, कहानी कहने, अपने मजबूर फ्लैशबैक और सिंथेटिक भावना के साथ, पूरी बात को कम कर देता है।

Also Read: Tabbar Web Series REVIEW वेबसीरीज ‘टब्बर’ की मूल कथा दर्शाती है अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’

Also Read : Mumbai Diaries 26/11 Review कोविड के दौरान कैसा था मीडियल स्टाफ का हाल, जानिए इस सीरीज में

Also Read : Aranyak Web Series Review In Hindi जंगल और जूनून की कहानी में जानिए कितनी महकी ‘कस्तूरी’

Read Also : Worst Web Series Ever Web Series On OTT Platforms: भूल से भी ना देखें ये वेब सीरीजें, नहीं तो हो जाएंगे ‘बोर’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Amit Guptahttp://indianews.in
Managing Editor @aajsamaaj , @ITVNetworkin | Author of 6 Books, Play and Novel| Workalcholic | Hate Hypocrisy | RTs aren't Endorsements
RELATED ARTICLES

Most Popular