होम / Mirzapur की वीणा भाभी और गोलू गुप्ता में होगा मुकाबला! जानिए क्या है मामला

Mirzapur की वीणा भाभी और गोलू गुप्ता में होगा मुकाबला! जानिए क्या है मामला

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 18, 2022, 10:17 am IST

Radhika Apte and Rasika Duggal

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। यह स्क्रीन पर राज करने वाली महिलाओं की समय और युग है और हम सभी दर्शक भी इस इन सभी महिलाओं का स्क्रीन पर जमकर इंतजार करते हैं और दिल खोलकर इनसे प्यार करते हैं! अभिनेत्रियों से अपरंपरागत और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने से लेकर नए अंदाज में कहानियों के पीछे की ताकत बनने तक- भारतीय सिनेमा बदल रहा है, फीमेल लीड्स के अंदाज नए हो चुके हैं।

वेबसीरीज में हमेशा महिलाओं का चौंकाने वाला रूप सामने आया है। वहीं अब जल्द ही कुछ और दमदार महिला किरदार हमारे सामने आने के लिए तैयार हैं। इसलिए सभी में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। पहले एक ही सीरीज से धमाल मचा चुकीं दो एक्ट्रेस अब आने वाले समय में दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

Also Read: ‘दंगल गर्ल’ ने कैमरे के सामने बिखेरा हुस्न का जलवा, किलर लुक्स से उड़ा दिए फैंस के होश!

2022 होने वाला है धमाकेदार : 2022 में केवल ढाई महीने हुए है और हमने अपनी अभिनेत्रियों द्वारा कुछ सबसे शानदार प्रदर्शन है, जो आगे आने वाले समय में हमारे उत्साह को और भी बढ़ा रहे हैं! तो, यहां चार महिला सितारों को देख रहे हैं जिन्हें दर्शक इस साल अपनी स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित है।

राधिका आप्टे

Radhika Apte and Rasika Duggal
Radhika Apte 

अकेले ही चुनौतीपूर्ण कहानियों को अपने कंधों पर आगे ले जाने वाले में सबसे आगे नाम लिया जाता है राधिका आप्टे का, जिनपर 2022 में सबकी नजर होगी। पावरहाउस कलाकार सैफ अली खान, और ऋतिक रोशन के साथ मोस्ट अवेटेड ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगी और राजकुमार राव के साथ ‘ओ माई डार्लिंग’ और ‘मोनिका’ में मुख्य भूमिकाओं में होंगी। Also Read: कहर ढा रहीं ‘बच्चन पांडे’ की ये हसीना, दिल थामकर देखें PHOTOS

रसिका दुग्गल

Radhika Apte and Rasika Duggal
Rasika Duggal

रसिका दुग्गल ने ‘मंटो’ से लेकर ‘मिर्जापुर’ की हॉट और शातिर वीणा भाभी के किरदार से लोगों का दिल जीता है। इस साल भी ये कई धमाकेदार किरदारों के साथ स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री के पास एक फीचर फिल्म है, ‘शेरदिल’, एक पॉडकास्ट, ‘द एम्पायर’ और एक शॉर्ट फिल्म, ‘मिनीट्यूरिस्ट ऑफ जूनागढ़’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा सबको जिसका इंतजार है ‘मिर्जापुर सीजन 3’ में तो वह लीड रोल में सामने आने ही वाली हैं।

शोभिता धूलिपाला

Radhika Apte and Rasika Duggal
Sobhita Dhoopipala 

‘मेड इन हेवन’ में तारा के रूप में अपने शानदार काम के साथ, शोभिता धूलिपाला सिने प्रेमियों की पसंदीदा अभिनेत्री बन गई हैं। खूबसूरत स्टार के पास ‘पोन्नियिन सेलवन 1’, ‘सितारा’, ‘मेजर’, ‘मंकी मैन’ और ‘द नाइट मैनेजर’ रीमेक के साथ एक लंबी लिस्ट वाला कैलेंडर है। ऐसा लग रहा है कि वह इस साल वे बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स से हमारी स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

श्वेता त्रिपाठी

Radhika Apte and Rasika Duggal
Shweta Tripathi

‘मिर्जापुर’ की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने दमदार एक्टिंग से सभी की वॉचलिस्ट में जगह बनाई है। जल्द ही ये ‘मिर्जापुर सीजन 3’, ‘ये काली काली आंखें सीजन 2’, ‘गॉन गेम 2’, ‘एस्केप लाइव’, ‘मक्खीचूज’ और ‘एम फॉर माफिया’ में नजर आने वाली हैं।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jairam Ramesh: ‘कांग्रेस वीवीपैट के अधिक से अधिक उपयोग पर अभियान जारी रखेगी’, जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी -India News
Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
ADVERTISEMENT