Thursday, January 27, 2022
HomeWeb Series Movie Review In HindiRRR Movie Review in Hindi ब्रिटिश हुकूमत से जंग की कहानी है...

RRR Movie Review in Hindi ब्रिटिश हुकूमत से जंग की कहानी है ‘राइज रोर रिवॉल्ट’

RRR Movie Review in Hindi ब्रिटिश हुकूमत से जंग की कहानी है ‘राइज रोर रिवॉल्ट’

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

RRR Movie Review in Hindi जैसा की आप सबको मालूम है एसएस राजामौली की एक्शन थ्रिलर फिल्म राइज रोर रिवॉल्ट (आर.आर.आर) सिनेमाघरों में सात जनवरी 2022 को रिलीज हो चुकी है। इस मूवी को जाने-माने डारेक्टर एसएस राजामौली की ओर से डारेक्शन किया गया है। (RRR Movie full form)

बता दें राइज रोर रिवॉल्ट फिल्म की कहानी तेलुगु फ्रीडम फाइटर्स अल्लूरी सीताराम राज और कोमाराम भीम पर आधारित है। फिल्म की कहानी केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। बताया जाता है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचन्द्र तेजा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं अजय देवगन और आलिया भट्ट सहायक भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में डेजी जोनर और पी समुथिरकानी भी हैं। फिल्म में कहानी के एक्शन, इमोशन और देशभक्ति को काफी अच्छे से दिखाया गया है। (RRR Movie Trailer)

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म ‘आर. आर. आर’ (RRR Movie Review in Hindi )

RRR Movie Review in Hindi
RRR Movie Review in Hindi

फिल्म राइज रोर रिवॉल्ट (RRR Movie Story) की कहानी 1920 के समय की है, जिसमें अल्लूरी और कोमाराम को ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है। वहीं ब्रिटिश हुकूमत से जंग की इस कहानी में दोस्ती, धोखा, इमोशन, दमदार डायलॉग और धासूं एक्शन दिखाए गए हैं।

फिल्म में दिखाया गया है कि पहले दोनों एक दूसरे के दुश्मन होते है, लेकिन बाद में एक समय ऐसा आता है जब दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन जाते है। फिल्म में रामचरण के दोनों लुक भी काफी प्रॉमिसिंग लगे हैं। फिल्म को हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जायेगा। (Rrr movie review)

मूवी का बजट 400 करोड़ रुपये (RRR Movie Review in Hindi)

RRR Movie Review in Hindi
RRR Movie Review in Hindi

अगर इस फिल्म के बजट की बात की जाए तो, फिल्म को बनाने में कुल लागत 400 करोड़ रुपये आई है। सूत्रों के मुताबिक मूवी रिलीज होने से पहले ही 900 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। क्योंकि फिल्म के राइट्स 900 करोड़ रुपये में बिग गए हैं। (Rrr movie star cast name)

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर का एक्शन सीन देखने में काफी जबरदस्त है जिस तरह से एंड जूनियर एनटीआर की एंट्री होती है। वह देखने लायक होती है। जबकि फिल्म में वीएफ एक्स इफेक्ट काफी अच्छा है और वीएफएक्स पर काफी ज्यादा फोकस किया गया है। जो कि फिल्म के बजट से ही पता चलता है। फिल्मों में आज के समय में वीएफएक्स टेक्नोलॉजी काफी ज्यादा प्रयोग की जाती है जिससे मूवी के सीन देखने में नेक्स्ट लेवल के लगते हैं।

RRR Movie Review in Hindi

Also Read : Human Movie Review in Hindi ड्रग टेस्टिंग के जरिए लोगों के साथ हो रहा धोखा दर्शाती है ‘ह्यूमन’ वेबसीरीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE

Sameer Sainihttp://indianews.in
Sub Editor @indianews | Quick learner with “can do” attitude | Have good organizing and management skills
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE