'सेक्स स्कैंडल' में शामिल 5 भारतीय राजनेता

यूपी के कैसरगंज से मौजूदा बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।

डब्ल्यूएफआई प्रमुख के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान कथित उत्पीड़न के लिए 6 महिला पहलवानों ने एक एफआईआर में उनके खिलाफ गवाही दी

करण मोरवाल- बड़नगर के पूर्व कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल को मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बलात्कार के आरोप में 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

अक्टूबर 2021 में, करण को इंदौर के महिला पुलिस स्टेशन में एक महिला द्वारा उसके खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

एमजे अकबर #MeToo आंदोलन के दौरान, तत्कालीन विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने अपने खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद 2018 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

पूर्व पत्रकार, एमजे अकबर 2014 में भाजपा में शामिल हुए। इससे पहले, वह 1989 से 1991 तक बिहार के किशनगंज से कांग्रेस सांसद थे।

कुलदीप सिंह सेंगर उत्तर प्रदेश के उन्नाव से पूर्व भाजपा विधायक हैं

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से पूर्व भाकुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप उसे बलात्कार, हत्या, हत्या का प्रयास, आपराधिक साजिश और आपराधिक धमकी का दोषी ठहराया गया है। 2019 में उन्हें बीजेपी से निष्कासित कर दिया गयाजपा विधायक हैं

प्रज्वल रेवन्ना हसन सेक्स वीडियो कांड के मुख्य आरोपी हैं, जिसकी जांच कर्नाटक सरकार द्वारा गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) कर रही है।

प्रज्वल रेवन्ना  - माना जाता है कि भाजपा-जद(एस) के संयुक्त उम्मीदवार प्रज्वल दूसरे चरण के चुनाव के बाद जर्मनी भाग गए हैं।

भगवान शिव के 5 शक्तिशाली मंत्र

Learn more