ये 7 भारतीय सीरीज जरूर देखें

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory)

कोटा फैक्ट्री  वेब सीरीज भारत में पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब श्रृंखला  है। यह शो 16 वर्षीय वैभव के जीवन की कहानी बताता है, जो इटारसी से कोटा जाता है।

रॉकेट बॉयज़ (Rocket Boys)

रॉकेट बॉयज़ दो असाधारण व्यक्तियों डॉ. होमी जे. भाभा और डॉ. विक्रम साराभाई की कहानी है। यह कहानी भारत के इतिहास के तीन महत्वपूर्ण दशकों (1940-60 के दशक) के आसपास आधारित है और कैसे देश एक मजबूत, बहादुर और स्वतंत्र राष्ट्र बनने की ओर बढ़ रहा है। यह विज्ञान के क्षेत्र में स्वतंत्र भारत के प्रारंभिक वर्षों की कहानी है।

ये मेरी फैमिली (Yeh Meri Family)

1998 की गर्मियों पर आधारित एक बारह वर्षीय बच्चे की नजर में परिवार के सदस्यों के प्रति परस्पर विरोधी भावनाओं की कहानी है।

Aspirants (एस्पिरेंट्स)

ये एक तीन दोस्तों की कहानी है, जो UPSC पास करने का सपना लेकर दिल्ली के राजेंद्र नगर इलाके में कोचिंग कर रहे हैं. तीनों दोस्तों के अपने-अपने बैकग्राउंडहै।

पंचायत (Panchayat)

यह एक इंजीनियरिंग स्नातक के जीवन का वर्णन करता है जो अभाव के कारण उत्तर प्रदेश के सुदूर काल्पनिक गांव फुलेरा में पंचायत सचिव के रूप में नियुक्त होता है।

गुल्लक (Gullak)

गुल्लक वेब सीरीज की कहानी भारत के हर मध्य वर्गीय परिवार की दास्तान है, जो कि संतोष मिश्रा और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. 

टीवीएफ पिचर्स (TVF Pitchers)

चार युवा उद्यमियों की कठिनाइयों और कठिनाइयों की कहानी, जिन्होंने अपने स्टार्ट-अप उद्यम को आगे बढ़ाने के लिए अपनी रोज़मर्रा की नौकरियाँ छोड़ दीं।