इन स्टारकिड्स के हैं अफेयर के चर्चे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अब बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. अनन्या पांडे एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं और अब उनका रिलेशन पब्लिक है. हालांकि, कुछ समय पहले उनके ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन कपल ने इसपर कुछ नहीं कहा.

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन फिलहाल एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी मौजूदगी नहीं है लेकिन उनके अफेयर के चर्चे हैं. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यासा देवगन इस समय लंदन में सैटल्ड इंडियन बिजनेसमैन वेदांत महाजन के साथ रिलेशनशिप में हैं.

अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम एक क्रिकेटर के साथ जोड़ा गया. हालांकि एक्ट्रेस ने इन बातों को ओपेन नहीं किया और अफेयर की खबर को खारिज किया.

बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने भी फिल्मों में एंट्री ले ली है. खुशी कपूर की अभी एक ही फिल्म आई है लेकिन वो अपने अफेयर के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. डीएनए के मुताबिक, कुशी कपूर वेदांग रैना को डेट कर रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर लिया है. डीएनएल के मुताबिक, पलक तिवारी सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिल्म इंडस्ट्री में 'द आर्चीज' से एंट्री ले चुकी हैं. खबर है कि सुहाना इन दिनों अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं जो अमिताभ बच्चन के नाती हैं.

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को फिल्मों में एंट्री लिए 5 साल से ज्यादा हो गए हैं. जाह्नवी कपूर के बारे में खबर है कि वो शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसपर कोई हामी नहीं भरी है लेकिन अक्सर वो उनके साथ नजर आती हैं. खबर ये भी है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं.