Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर इन भारतीय सेलेब्स ने दिखाया फैशन का जलवा

एक बार फिर पूरे सोशल मीडिया पर मेट गाला (Met Gala 2024) छाया हुआ है। हर साल आयोजित होने वाला यह एक बेहद पॉपुलर फैशन इवेंट है, जिसे न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जाता है।

इस इवेंट में देश-विदेश की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करती हैं और अपने फैशन से इस इवेंट में चार चांद लगाती हैं। इस साल भी इस इवेंट में दुनियाभर के कई मशहूर सेलेब्स ने हिस्सा लिया।

इस इवेंट में कई अन्य भारतीय भी हिस्सा लेते नजर आए, जिनमें आलिया भट्ट, नताशा पूनावाला समेत अन्य भारतीय शामिल हैं।

आलिया भट्ट मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटोरती नजर आईं। मेट गाला के रेड कार्पेट में आलिया मशूहर डिजाइनर सब्यसाची की बनाई मिंट ग्रीन रंग की साड़ी पहनी नजर आईं।

ईशा अंबानी भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी मेट गाला 2024 में शामिल हुए भारतीयों में से एक थीं। इस इवेंट के रेड कार्पेट के लिए उन्होंने राहुल मिश्रा द्वारा बनाया गया एक बेहद खूबसूरत गाउन चुना।

नताशा पूनावाला अपनी अतरंगी स्टाइलिंग को लेकर चर्चा में रहने वालीं नताशा पूनावाला इस बार भी कुछ अलग आउटफिट पहने नजर आईं। मेट गाला 2024 के लिए नताशा ने मैसन मार्जिएला की कस्टम-मेड ड्रेस का चुनाव किया।

सुधा रेड्डी भारतीय अरबपति सुधा रेड्डी भी मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर नजर आईं। इस दौरान उनके 200 कैरेट से ज्यादा के हीरों पर लोगों की निगाहें अटक गई। ऑफ-व्हाइट कलर के गाउन के साथ उन्होंने 180 कैरेट का हार पहना हुआ था, जिसमें 25 कैरेट का दिल के आकार का हीरा और किनारों पर 20 कैरेट के दिल के आकार के तीन अन्य हीरे जड़े हुए थे।

मोना पटेल भारत में जन्मी फैशन इंटरप्रिन्योर मोना पटेल ने इस साल मेट गाला रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया। इस दौरान वह क्रीम रंग के बेहद खूबसूरत गाउन में नजर आईं, जिस पर गोल्डन रंग का वर्क किया हुआ था।