होम / Bollywood: रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी diary of west bengal, फ़िल्म निर्माता गिरफ्तार

Bollywood: रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिरी diary of west bengal, फ़िल्म निर्माता गिरफ्तार

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 29, 2023, 4:29 pm IST

India News इंडिया न्यूज़ Diary Of West Bengal: सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ पर मचा बवाल थमा भी नहीं था कि अब फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ पर विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा को डर है कि पश्चिम बंगाल गए तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। सनोज मिश्रा ने यह आरोप भी लगाया है कि उन्हें जेल भेजा जा सकता है, जहां उनकी हत्या हो सकती है। सनोज मिश्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट सभी बातें लिखी हैं, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी और गृहमंत्री अमित शाह से मदद मांगी है।

फ़िल्म देखने से पहले ही की गिरफ़्तारी

सनोज मिश्रा का कहना है कि उनकी फिल्म देखे बिना ही, सिर्फ ट्रेलर के आधार पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। अब उन्हें जेल में डालकर मारा जा सकता है। सनोज मिश्रा ने यह भी कहा है कि अगर उन्हें बंगाल पुलिस के हवाले कर दिया गया तो इसका मतलब उनकी मौत है। अगर उन्हें कुछ होता तो आंदोलन रुकना नहीं चाहिए।

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ पर विवाद क्यों?

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के ट्रेलर में दावा किया गया कि बंगाल में हिंदुओं का नरसंहार हुआ था, जिसके बाद वहां ‘मास रेप’ की घटनाएं होने लगीं। ट्रेलर के मुताबिक, बंगाल में कश्मीर से भी ज्यादा बतदर हालात बताए गए। इसी वजह से बंगाल से हिंदुओं ने पलायन करना शुरू कर दिया था। ट्रेलर में एक महिला भी दिखाई गई, जिसका गेटअप पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जैसा है। इसी पर बवाल मचा हुआ है। सनोज मिश्रा ने कहा कि वह ‘दीदी’ ममता बनर्जी के खिलाफ नहीं हैं, बल्कि सिस्टम के खिलाफ हैं।

लेटेस्ट खबरें

Everest Masala: एवरेस्ट मसाले को लगा झटका, खतरनाक केमिकल मिलने पर सिंगापुर में बैन- indianews
प्लास्टिक सर्जरी नहीं Rajkummar Rao ने करवाए थे चिन फिलर्स, सबसे सामने कबुली बात -Indianews
Doordarshan: दूरदर्शन Logo के कलर में हुआ बदलाव, मचा बवाल, विपक्ष ने भी उठाया सवाल
Lawrence Bishnoi: बड़ी वारदात को अंजाम देगा लॉरेंस बिश्नोई गैंग! मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आया हैरान कर देने वाला कॉल-Indianews 
Ajay Devgn ने बेटी Nysa की खास तस्वीर की शेयर, प्यार भरे नोट के साथ किया बर्थडे विश – Indianews
NATO: क्या हम वास्तव में सहयोगी हैं! यूक्रेन के ज़ेलेंस्की ने कही ये बड़ी बात-Indianews 
लारिसा बोन्सी नहीं ये हैं Aryan Khan की गर्लफ्रेंड, रेस्तरां जाते हैं बंद करवा देते हैं CCTV -Indianews