होम / Fake call center busted पानीहाटी में नकली कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

Fake call center busted पानीहाटी में नकली कॉल सेंटर का पर्दाफाश, 7 गिरफ्तार

Mukta • LAST UPDATED : December 19, 2021, 2:04 pm IST

इंडिया न्यूज़, खड़दह
Fake call center busted नौकरी देने के नाम पर नकली कॉल सेंटर खोल, लोगों को ठगने के आरोप में खड़दह थाने की पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पानीहाटी के आर.एन. टैगोर रोड इलाके के मकान में पिछले कई महीनों से यह अवैध व्यवसाय फल-फूल रहा था। अभियुक्तों ने कॉल सेंटर में नौकरी को लेकर इस्तेहार भी करवाये थे जिसे देखकर नौकरी पाने की उम्मीद पर दूर-दराज से युवक-युवतियां यहां संपर्क करती थी।

आरोप है कि उन्हें नौकरी देने के पहले ही उनसे दो महीने के सैलरी या फिर नौकरी दिये जाने को लेकर भी पैसे मांगे जाते थे। आरोप है कि सैकड़ों लोगों से इस तरह से पैसे लेकर उनसे लाखों रुपये ठगे गये।

अभियुक्त नौकरी दिलवाने के नाम पर उन्हें बुलाते थे। कभी ट्रेनिंग का खर्च तो अन्य बहानों से उनसे पैसे लेकर उनसे संपर्क समाप्त कर देते थे। ऐसी कई शिकायतों के सामने आने पर खड़दह थाने की पुलिस ने अभियुक्तों की गतिविधियों पर नजर रखने के बाद आखिरकार पुलिस ने शनिवार को उस मकान में छापामारी की और सातों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उस कार्यालय को भी सील कर दिया है। अभियुक्तों को आज बैरकपुर कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Read Also: West Bangal News Fire In Dumper जलता रहा ड्राइवर, देखते रहे लोग

Connect With Us : Twitter Facebook  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT