होम / Mamata Banerjee News: हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग की वजह से सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Mamata Banerjee News: हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग की वजह से सीएम ममता बनर्जी को लगी चोट, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : June 27, 2023, 8:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Mamata Banerjee News, कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग के दौरान चोट लग गई। ऐसे में उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सेवक एयरबेस पर आपातकालीन लैंडिंग के दौरान वह घायल हो गईं। प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी के पैर और कमर में चोट है। उनकी चिकित्सा के लिए तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है। फिजिककल मेडिसिन के डॉक्टर राजेश प्रमाणिक, डॉ आलेख पंडित (न्यूरो) और डॉ अर्चना सिन्हा ( रेडियोलॉजी) इस बोर्ड में हैं।

बता दें चोट लगने के बावजूद कोलकाता हवाई अड्डे पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री एम्बुलेंस में नहीं चढ़ीं। मुख्यमंत्री अपनी कार से एसएसकेएम अस्पताल पहुंचीं। वहां उनकी शारीरिक स्थिति की जांच की जायेगी।अस्पताल सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री के लिए वुडबर्न वार्ड का साढ़े 12 नंबर केबिन तैयार किया गया है। वहां जांच की सभी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं।

मंगलवार दोपहर जलपाईगुड़ी के मालबाजार में मुख्यमंत्री की पंचायत चुनाव के लिए गईं थीं। र मुख्यमंत्री के अंगरक्षक स्वरूप गोस्वामी भी मौजूद थे। बीच-बीच में आसमान में अंधेरा छा गया और तेज बारिश शुरू हो गई।चे बैकुंठपुर का घना जंगल होने के कारण वह तुरंत हेलीकॉप्टर को नहीं उतार सका। कुछ ही देर में पायलट को सेवक का एयरबेस दिख गया। उन्होंने वहां आपात लैंडिंग कराई।

शुरुआत में यह बताया गया कि मुख्यमंत्री और उनका दल सुरक्षित है। दोपहर में वे बागडोगरा से हवाई मार्ग से कोलकाता से लौट आईं। मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के बाद राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने ममता बनर्जी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इस बीच, कोलकाता पहुंचने के बाद ममता बनर्जी की चिकित्सा शुरू हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके पैर और कमर का एक्सरे किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – Bhupesh Baghel On UCC Issue :भूपेश बघेल का PM मोदी पर बड़ा बयान, कहा – पीएम सिर्फ हिंदू-मुसलमान के हिसाब से सोचते हैं.. 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT