होम / पश्चिम बंगाल में बवाल जारी, बीजेपी नेता गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में बवाल जारी, बीजेपी नेता गिरफ्तार

Vir Singh • LAST UPDATED : June 12, 2022, 1:44 pm IST

इंडिया न्यूज, कोलकाता, (Prophet Muhammad Controversy) :  पश्चिम बंगाल में कई जगह हिंसक विरोध प्रदर्शन अभी जारी हैं। मुर्शिदाबाद से मिली जानकारी के अनुसार यहां सैकड़ों लोग बरवा थाना क्षेत्र में स्टेट हाईवे को जाम करने का प्रयास कर रहे थे। हालांकि पुलिस ने ऐसा नहीं होने दिया और हाईवे को मुक्त करवा लिया। प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच हाथापाई व झड़पें भी हुई हैं।

फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के लिए धरा गया चंदन जाना

आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट के आरोप में पश्चिम बंगाल पुलिस ने पश्चिम मिदनापुर के बेल्दा एरिया में बंगाल भाजपा के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय इलाके के बीजेपी नेता चंदन जाना ने बीजेपी नेत्री नुपुर शर्मा विवाद पर फेसबुक पर टिप्पणी की थी। गौरतलब है नुपुर शर्मा पर पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी का आरोप है और इसी के विरोध में मुस्लिम समुदाय के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

अधिकारी को नहीं दी हावड़ा जाने की अनुमति

पश्चिम बंगाल पुलिस ने शुक्रवार को हुई हिंसा को देखते हुए बंगाल पुलिस ने बीजेपी नेता शुभेंद अधिकारी को हावड़ा जिले में जाने से रोक दिया। पुलिस स्टेशन ने शुभेंदु को लिखित में बताया कि पुलस को सूचना थी कि आप (शुभेंदु) हावड़ा जाने की योजना बना रहे हैं। पत्र में लिखा है, क्योंकि हावड़ा जिले में धारा 144 लागू है और कलकत्ता हाईकोर्ट ने भी आपकी सुरक्षा व्यवस्था पर उल्लेख किया है, इसलिए आपको वहां नहीं जाने का सुझाव दिया जाता है।

ये भी पढ़े :  यूपी में 304 उपद्रवी गिरफ्तार, रांची हिंसा का ताना-बाना भी उत्तर प्रदेश में बुना गया

ये भी पढ़े :  सुनियोजित दंगों का मास्टरमाइंड कौन?, दंगा करने के लिए मिली एक समय व एक ही दिन कमांड

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

हमारे साथ जुड़ें :  TwitterFacebook | YouTube

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT