Wednesday, May 25, 2022
HomeWest BengalTMC Leader's Threat Regarding By-Election भाजपा को वोट दिया तो अंजाम अच्छा...

TMC Leader’s Threat Regarding By-Election भाजपा को वोट दिया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा

TMC Leader’s Threat Regarding By-Election

इंडिया न्यूज़, कोलकाता :

TMC Leader’s Threat Regarding By-Election पश्चिम बंगाल(West Bengal, by-elections are to be held in four assembly seats including the Lok Sabha seat ) में कुछ ही दिनों बाद आसनसोल की लोकसभा सीट समेत चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, ऐसे में भाजपा की आईटी सेल के बंगाल सह प्रमुख प्रभारी अमित मालवीय(Amit Malviya released a video) ने एक ऐसा वीडियो जारी किया है। जिसमें टीएमसी नेता नरेन चक्रवर्ती लोगों को धमकाते (TMC leader Naren Chakraborty threatens people)नजर आ रहे हैं। वीडियो में चक्रवर्ती आसनसोल में लोगों से मुखातिब होते हुए कह रहे हैं कि न तो उन लोगों को समर्थन देना और न ही उन्हें वोट देना। अगर वोट दिया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना।

Amit Malviya released a video
Amit Malviya released a video

Read More: Unemployment Hit in Madhya Pradesh रोजगार दिवस पर कमलनाथ ने उठाए शिवराज सरकार पर सवाल

भाजपा ने चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया

बता दें कि आसनसोल की लोकसभा सीट पर भाजपा का कब्जा था। इस सीट से गायक बाबुल सुप्रीयो इस्तीफा देते हुए टीएमसी की शरण ले ली थी। जो कि पिछले साल अक्टूूबर से खाली पड़ी है। अब उस सीट पर उपचुनाव होने हैं। वहीं अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें तृणमूल विधायक नरेन चक्रवर्ती भाजपा के समर्थकों को धमकाते दिखाई दे रहे हैं। मालवीय का कहना है कि चक्रवर्ती भाजपा के समर्थकों को धमका कर चुनावों को प्रभावित करना चाहते हैं। वीडियो सामने आने के बाद चुनाव आयोग से इस मामले में संज्ञान लेने की गुहार लगाई है।

Read More:BJP-Congress War of Words Over Farmers in MP पूर्व सीएम कमलनाथ के ट्वीट पर शिवराज ने दिया जवाब

ममता बनर्जी दे रही संरक्षण

मालवीय ने टीएमसी प्रमुख व बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कड़ी आलोचना की है। अमित ने कहा कि राज्य सरकार की मुखिया ऐसे विधायकों को सरंक्षण दे रही है जो इस तरह के कृत्य करते हुए लोगों को डरा धमका कर वोटरों को प्रभावित कर रहे हैं। जो सही नहीं है।

Read More: Kamal Nath’s Target on Shivraj बोले चुनाव आते ही सीएम शिवराज करते हैं घोषणाएं, पुरानी का हश्र जगजाहिर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Rakesh Banwal
Sub Editor: @ India news Broadcasting Pvt Ltd. मंजिल की राह में कामयाबी धुंधली नजर आए तो, रास्ता बदलो इरादा नहीं
RELATED ARTICLES

Most Popular