Tuesday, October 19, 2021
Homeमनोरंजनलोकप्रिय मलयालम टेलीविजन अभिनेता रमेश वलियासाला ने आखिर क्यों की आत्महत्या?

लोकप्रिय मलयालम टेलीविजन अभिनेता रमेश वलियासाला ने आखिर क्यों की आत्महत्या?

केरल।
प्रमुख धारावाहिक अभिनेता रमेश (Ramesh Valiyasala) 22 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में थे। जाने-माने टीवी एंटरटेनर रमेश वलियासाला ने शनिवार (11 सितंबर) को केरल में अपने घर में सुसाइड कर लिया। रमेश वालियासाला 54 वर्ष के थे। रिपोर्टों के अनुसार, वह एक कोविड के कारण आर्थिक रूप से परेशान चल रहे थे। फिल्म और सीरियल के स्टार रमेश वलिया शाला आज सुबह अजीबोगरीब परिस्थितियों में फांसी पर लटके पाए गए। तीन दिन पहले तक, रमेश ने आखिरी बार बदूशा की वरल में अभिनय किया था।
बताया जाता है कि रमेश अपने घर में लटके पाए गए और पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। रमेश दो दिन पहले अपने नवीनतम प्रोजेक्ट के लिए एक स्थान से शूटिंग से लौटे थे।
मनोरंजनकर्ता ने अपने अभिनय करियर को एक थिएटर शिल्पकार के रूप में आगे बढ़ाया। उनकी प्राथमिक शिक्षा गवर्नमेंट मॉडल स्कूल, तिरुवनंतपुरम में हुई थी। बाद में उन्होंने स्केल-डाउन स्क्रीन में प्रवेश किया और पिछले 22 वर्षों में गतिशील थे। अभिनेता कुछ प्रसिद्ध मलयालम फिल्मों का एक हिस्सा भी था। अभिनेता कई लोकप्रिय मलयालम फिल्मों का भी हिस्सा थे। उन्हें आखिरी बार कन्नन थमारकुलम के निर्देशन में बनी वराल में देखा गया था।

SHARE

Amit Guptahttp://indianews.in
Managing Editor @aajsamaaj , @ITVNetworkin | Author of 6 Books, Play and Novel| Workalcholic | Hate Hypocrisy | RTs aren't Endorsements
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE