Wednesday, October 27, 2021
HomeमनोरंजनSalim Khan क्यूं चाहते हैं Amitabh Bachchan को हो जाना चाहिए रिटायर!

Salim Khan क्यूं चाहते हैं Amitabh Bachchan को हो जाना चाहिए रिटायर!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Salim Khan: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार को 79वां जन्मदिन मनाया। बिग बी को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जन्मदिन की बधाई थी। अमिताभ बच्चन बीते 50 सालों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और वह सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है। Amitabh Bachchan ने राइटर Salim Khan के साथ काम किया है। उन्होंने कहा है कि बिग बी को अब रिटायर हो जाना चाहिए। सलीम खान और अमिताभ बच्चन ने एक साथ 10 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। सलीम खान ने खास इंटरव्यू में कहा है कि अमिताभ बच्चन को अब रिटायर हो जाना चाहिए। उन्होंने वो सबकुछ पा लिया है जो इस जिंदगी में पाना चाहिए।

Salim Khan ने बताया कि रिटायरमेंट के सिस्टम को समझना चाहिए

अपने लिए भी जिंदगी में कुछ साल रखने चाहिए। उन्होंने प्रोफेशनली एक शानदार इनिंग खेली है। उन्होंने बहुत शानदार काम किया है और अब खुद को रेस से फ्री कर लेना चाहिए। उन्हें अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। सलीम खान ने समझाया कि रिटायरमेंट के सिस्टम को समझना चाहिए ताकि इंसान कुछ साल अपनी मर्जी के मुताबिक जिये। जिंदगी के शुरूआत के सालों में आप पढ़ाई और सीखने में बिताते हैं।

उसके बाद आप पर परिवार की जिम्मेदारियां आ जाती हैं। उदाहरण के तौर पर मेरी दुनिया अब लिमिटेड हो गई है। मैं जिन लोगों के साथ वॉक पर जाता हूं उनमें से किसी का फिल्मी बैक ग्राउंड नहीं है। बता दें कि सलीम खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार फिल्म जंजीर में साथ में काम किया था। इस फिल्म में प्राण और जया बच्चन भी अहम किरदार निभाते नजर आए थे। साथ में दोनों ने शोले, दीवार, काला पत्थर, दोस्ताना, डॉन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Read More: Anupamaa 12 October 2021 Written Update in Hindi अनुपमा अनुज की जॉब छोड़ देगी

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE