Friday, October 22, 2021
HomeTrendingWoman Beats Young Man with Slippers: पति को पीटने वाले युवक पर...

Woman Beats Young Man with Slippers: पति को पीटने वाले युवक पर पत्नी ने सड़क पर बरसाईं चप्पलें

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Woman Beats Young Man with Slippers: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में दो युवकों के झगड़े के बीच एक महिला चप्पल लेकर युवक पर टूट पड़ी। राह चलते लोगों को पहले तो कुछ समझ ही नहीं आया, लेकिन कुछ देर बाद मामले की जानकारी हुई। मैनपुरी के ईसन नदी पुल पर पति को पिटता देख एक महिला ने चप्पल उतार कर पति को पीट रहे युवक पर बरसानी (Woman Beats Young Man with Slippers) शुरू कर दी।

राहगीरों ने जब यह वाक्या देखा तो भीड़ जमा हो गई। कुछ देर तक युवक पिटता रहा लेकिन बाद में उसने विरोध शुरू किया तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और मामले में समझौता कराया। खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और दोनों को थाने ले आयी। लेकिन दोनों पक्षों से कोई तहरीर नहीं दी गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Woman Beats Young Man with Slippers in middle of road 

रविवार को यह घटना दोपहर दो बजे के करीब हुई। मैनपुरी जिले के ईसन नदी पुल पर हेलमेट बेचने के लिए कुछ लोग दुकानें लगाते हैं। इसी दौरान दुकान लगाने को लेकर दो युवकों की आपस में भिड़ंत हो जाती है। एक युवक को दूसरा युवक पीटने लगता है। पिट रहे युवक की पत्नी भी वहां मौजूद थी। उसने अपने पति को पिटते देखा तो वह गुस्से में आ गई और उसने पति को पीट रहे युवक पर अपनी चप्पल बरसा (Woman Beats Young Man with Slippers) दीं।

मौके पर भीड़ जमा हुई तो पुल के निकट तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। महिला का कहना था कि उसके पति के साथ युवक मारपीट कर रहा था इसलिए उसे गुस्सा आ गया। इस दौरान मारपीट का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया, और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

Read More: प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुरू किया मौन व्रत, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी तक शांत नहीं बैठेंगी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE