होम / T20 World Cup 2024: कनाडा ने आयरलैंड के सामने रखा 138 रन का लक्ष्य-Indianews

T20 World Cup 2024: कनाडा ने आयरलैंड के सामने रखा 138 रन का लक्ष्य-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 10:12 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के 13वें मुकाबले में आज कनाडा और आयरलैंड आमने-सामने हैं। मुकाबले में आयरलैंड ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी कपने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए कनाडा ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। अब आयरलैंड को जीत के लिए 20 ओवर में 138 रन बनाने होंगे।

कनाडा की शुरुआत अच्छी

निकोलस किरटॉन और श्रेयस मोवा के सधी हुई पारी के दम पर कनाडा ने आयरलैंड के सामने जीत के लिए 138 रनों का लक्ष्य रखा। आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, लेकिन कनाडा की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

नियमित अंतराल पर गिरे विकेट

कनाडा ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए, लेकिन निकोलस और श्रेयस ने पांचवें विकेट के लिए 75 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की जिसके दम पर कनाडा 20 ओवर में सात विकेट पर 137 रन बनाने में सफल रहा। आयरलैंड के लिए क्रेग यंग और बैरी मैकार्थी ने दो-दो विकेट लिए। कनाडा की ओर से निकोलस 35 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 49 रन बनाकर आउट हुए, जबकि श्रेयस ने 36 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 37 रन बनाए।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

कनाडाः आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, निकोलस किरटॉन, श्रेयस मोवा (विकेटकीपर), दिलप्रीत बाजवा, साद बिन जफर (कप्तान), डिल्लों हिलगिएर, कलीम सना, जुनैद सिद्धिकी, जेरेमी गॉर्डन।

आयरलैंडः एंड्रूय बलबर्नी, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), लोरकन टकर (विकेटकीपर), हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंफर, जॉर्ज डॉकरेल, गारेथ डेलानी, मार्क एडायर, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल, क्रेग यंग।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Throat Hair: धूम्रपान करने की वजह से दुर्लभ घटना, व्यक्ति के गले में उग आए बाल -IndiaNews
Zimbabwe Tour: जिम्बाब्वे दौरे से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ूी हुआ चोटिल-Indianews
T20 World Cup 2024: सेमीफाइनल से पहले राशिद खान ने अफगानिस्तान से मांगा समर्थन-Indianews
Karisma Kapoor ने अपने पहले से 50वें जन्मदिन तक की दिखाई झलक, मां बबीता और पिता रणधीर को दिया धन्यवाद, देखें वीडियो -IndiaNews
Sam Pitroda: सैम पित्रोदा को कांग्रेस में फिर मिली बड़ी जिम्मेदारी, विवादित टिप्पणी के बाद हुआ था एक्शन-IndiaNews
Bihar: पिछले 24 घंटे में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 4-4 लाख रुपये-Indianews
क्या दूसरे देशों में भी ऐसा होता है? जादू-टोना करने पर मुइज्जू ने अपनी ही मंत्री को किया गिरफ्तार
ADVERTISEMENT