होम / Gurugram Murder: Egg Carry बनाने से किया इनकार, लिव-इन पार्टनर बना हैवान; कर दी हत्या 

Gurugram Murder: Egg Carry बनाने से किया इनकार, लिव-इन पार्टनर बना हैवान; कर दी हत्या 

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 17, 2024, 8:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gurugram Murder: एक और लिव-इन पार्टनर की हत्या ने सबको दहला कर रख दिया है। मामला गुरुग्राम से सामने आया है। शख्स ने अपने लिव-इन पार्टनर को मौत के घाट इसलिए उतारें क्योंकि उसने अंडा करी बनाने से मना कर दिया था। लड़की का शव गुरुग्राम के चौमा गांव में एक निर्माणाधीन घर से पुलिस ने बरामद किया है। वहीं लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने शनिवार इसकी जानकारी खबर एजेंसी को देते हुए  बताया कि 35 वर्षीय लल्लन यादव ने पूछताछ के दौरान शराब के नशे में अपने साथी की हत्या करने की बात कबूल की।

उन्होंने कहा कि जब महिला ने उसके लिए अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया तो उसने अपना आपा खो दिया और हथौड़े और बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी। बिहार के मधेपुरा जिले के औराही गांव के मूल निवासी लल्लन यादव को पालम विहार पुलिस स्टेशन की एक टीम ने दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया।

कौन थी युवती 

(Gurugram Murder)

कचरा बीनने वाली 32 वर्षीय अंजलि बुधवार को चौमा गांव में एक निर्माणाधीन इमारत में मृत पाई गई थी।शव देखे जाने के बाद बिल्डिंग के केयरटेकर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार, यादव और अंजलि को 10 मार्च को गुरुग्राम बस स्टैंड से कार्यस्थल पर लाया गया था।

उनके सही नाम, पते और आईडी भी मकान मालिक ने नहीं लिए। लल्लन यादव ने अंजलि को अपनी पत्नी बताया था।पूछताछ के दौरान लल्लन यादव ने बताया कि उसकी पत्नी की छह साल पहले सांप के काटने से मौत हो गई थी और उसके बाद वह दिल्ली आ गया था।

पुलिस ने बताया कि करीब सात महीने पहले उसकी मुलाकात कचरा बीनने वाली अंजलि से हुई और दोनों मजदूरी करते हुए साथ रहने लगे। पालम विहार के एसीपी नवीन कुमार ने कहा, “उसकी हत्या करने के बाद वह भाग गया। हमने हत्या में इस्तेमाल हथौड़ा और बेल्ट बरामद कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।”

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.