होम / Haryana News: गुरुग्राम सड़कें बनी नदियां, बारिश बनी आफत, जगह-जगह जलभराव

Haryana News: गुरुग्राम सड़कें बनी नदियां, बारिश बनी आफत, जगह-जगह जलभराव

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 9, 2023, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर बारिश के की वजह से शहर की तस्वीर बदल गई है। 2-3 दिनों से हो रही बारिश से कई इलाकों में तालाब जैसी स्थिति बन गई है। भारी बारिश की वजह से गुरुग्राम शहर के कई हिस्सों में जलभराव हो गया है। गुरुग्राम के सेक्टर-51 की सड़के तलाब बन गई हैं। सड़क पर चलती गाड़िया मानो तैर रहीं हैं। हरियाणा के कई शहरों में आज सुबह से बारिश शुरू हो गई है करनाल, कुरुक्षेत्र, अंबाला, यमुनानगर और पंचकूला जिलों में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पानी से जगह-जगह जलभराव

गुरुग्राम में पानी की निकासी की उचित व्यवस्था ना होने से जलभराव की स्थिति बन गई है। भारी बारिश की वजह से प्रशासन की तैयारियां फीकी पड़ गईं हैं। जीएमडीए और नगर निगम द्वारा नालों की सफाई और मरम्मत का काम समय से पूरा करवा दिया जाता तो शायद स्थिति ना बन पाती। अब बारिश के बाद जलभराव से लोगों को परेशानियों का सामने करना पड़ रहा है।

हरियाणा के कई शहरों में जमकर बारिश

हरियाणा के कई शहरों में मानसून की जबरदस्त बारिश हो रही है जहां एक तरफ लोगों को गर्मी स राहत मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ भारी बारिश से कई शहरों की स्थिति खराब हो गई है। जगह-जगह पानी के जमाव से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, मौसम विभाग ने अगले तीन दिन तक येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने 11 और 12 जुलाई को भी प्रदेश के पश्चिमी- दक्षिणी जिलों में झमाझम बारिश होगी।

ये भी पढ़ें- West Bengal: 59,000 केंद्रीय बलों के जवान तैनात थे फिर भी पंचायत चुनाव में क्यों हुई हिंसा? बीएसएफ ने बताई असली कहानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT