होम / Faridabad: फरीदाबाद में बैंक मैनेजर को किया अगवा, किरायेदारों ने मालिक के खिलाफ रची थी साजिश-Indianews

Faridabad: फरीदाबाद में बैंक मैनेजर को किया अगवा, किरायेदारों ने मालिक के खिलाफ रची थी साजिश-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 25, 2024, 12:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Faridabad: फरीदाबाद से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल एक बैंक मैनेजर को अपहरण करके लूटने की कोशिश की गई। आइए आपको इस खबर में बताते हैं क्या है पूरा मामला..

800 किमी दूर लेकर गए

एक बैंक मैनेजर, जिसे शनिवार को बंदूक की नोक पर उसके फरीदाबाद स्थित घर से हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर और फिर मथुरा ले जाया गया था, को हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा की त्वरित कार्रवाई के कारण बचा लिया गया है। जांच में एक खौफनाक योजना का पता चला है जिसके तहत अपहरणकर्ताओं ने सतीश को बांध दिया और उसे 800 किमी तक पहले बिलासपुर और फिर मथुरा तक ले गए। यह साजिश कथित तौर पर सतीश के पूर्व किरायेदार भूपेन्द्र ने रची थी। मुख्य आरोपी और उसकी पत्नी, जिसने कथित तौर पर उसकी मदद की थी, को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस अब दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

RCB 250 Match: IPL में अपने 250 मैच पूरे करेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, देखें Winning Percentage और अन्य आंकड़ें

फरीदबाद में बैंक मैनेजर का पद संभालते हैं सतीश

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अमन यादव के अनुसार, सतीश दिल्ली में बैंक मैनेजर के रूप में काम करता है और फरीदाबाद के सेक्टर 62 का रहने वाला है। उनकी पत्नी सरकारी कर्मचारी हैं. चार माह पहले तक सतीश के मकान में किराएदार के रूप में रहने वाला भूपेन्द्र के पास कोई काम नहीं था। पुलिस अधिकारी ने कहा, वह जानता था कि सतीश का परिवार संपन्न है और उसने उसका अपहरण करने और फिरौती मांगने की योजना बनाई थी।

पुलिस ने कहा कि यह योजना भूपेन्द्र, उसकी पत्नी और एक पेट्रोल पंप पर उसके पूर्व सहयोगी रवींद्र ने रची थी। अपहरण से पहले दो-तीन दिन तक भूपेन्द्र और रवीन्द्र ने सतीश के घर के आसपास के इलाके की रेकी की। वहां रहने के कारण भूपेन्द्र को पता था कि रात में भी मुख्य दरवाजे पर ताला नहीं लगता।

कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews

पूरा मामला

शनिवार देर रात वह घर में घुस आया। सतीश अपनी पत्नी और एक दोस्त के साथ था। भूपेन्द्र ने उन पर बंदूक तान दी। पुलिस ने बताया कि जब सतीश के दोस्त अमित ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसने उस पर हथौड़े से हमला कर दिया। भूपेन्द्र ने सतीश की पत्नी और अमित के फोन छीन लिये। उन्होंने सतीश की कार की चाबियां और बटुआ भी ले लिया। बंदूक की नोक पर, सतीश को अपनी कार में बैठने और रोहिणी चलने के लिए कहा गया। रोहिणी में रवीन्द्र, भूपेन्द्र से जुड़ गया। सतीश की कार वहीं छूट गई और आरोपियों ने उसे कैब में डाल लिया। उसके हाथ-पैर बांध दिए गए थे, मुंह बंद कर दिया गया था और पीछे की सीट के पार्टिशन में उसे छुपाया गया था। अपहरणकर्ताओं ने सतीश के क्रेडिट कार्ड से कैब में ईंधन भरवाया। जिसके बाद अगला पड़ाव हिमाचल था। पुलिस ने कहा कि भूपेन्द्र की पत्नी आगे बैठी थी जिससे पता चला कि कार में कोई परिवार था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT