संबंधित खबरें
BJP के घोषणा पत्र में आप भी दे सकते हैं सुझाव, WhatsApp नंबर जारी
Sanjay Singh News: 'राज्यसभा में दिल्ली की कानून व्यवस्था पर हो चर्चा', सांसद संजय सिंह ने की मांग
मनीष सिसोदिया की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं अवध ओझा, जानें क्यों लग रहीं ऐसी अटकलें?
कितने अमीर हैं अवध ओझा? AAP का दामन थामने वाले मशहूर शिक्षक की संपत्ति जानिए
Manish Sisodia News: मनीष सिसोदिया ने निचली अदालत के फैसले को दी थी चुनौती, HC ने ईडी से मांगा जवाब
Bakkarwala Murder Case: दिल्ली के बक्करवाला हत्याकांड का 12 घंटे में हुआ खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार
India News Bihar (इंडिया न्यूज),Delhi Airport News: दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्रियों के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए जीएमआर और डायल ने एक नई पहल की शुरुआत की है। इस पहल का उद्देश्य खासकर उन यात्रियों की समस्याओं को कम करना है, जिनकी उड़ानें मौसम खराब होने, कोहरे या तकनीकी कारणों से रद्द या देरी से होती हैं। इस योजना के तहत, तीन घंटे तक उड़ान में विलंब होने या उड़ान रद्द होने पर यात्रियों को विमान से उतरने और टर्मिनल तक वापस जाने की सुविधा दी जाएगी।
सीईओ-डायल, विदेह कुमार जयपुरियार के अनुसार, डायल दिल्ली हवाई अड्डे पर यात्रियों के अनुभव को और बेहतर बनाने की योजना पर काम कर रहा है। नई पहल के तहत, कोहरे, मौसम या तकनीकी समस्याओं से प्रभावित उड़ानों के यात्रियों को टर्मिनल तक वापस जाने का अवसर मिलेगा, जिससे उनका इंतजार कम से कम हो सके। इस पहल का मकसद यात्रियों की लंबी और थकाऊ प्रक्रिया को सरल और सुविधाजनक बनाना है। दिल्ली एयरपोर्ट पर यह पहल उन यात्रियों के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है, जिनकी उड़ानें किसी कारणवश रद्द या देरी से होती हैं। इस नई योजना से यात्रियों को इंतजार के दौरान विमान से बाहर निकलने और फिर से बोर्डिंग के लिए लंबी प्रक्रिया से बचने का मौका मिलेगा, जिससे उनकी यात्रा का अनुभव और बेहतर होगा।
Farmers Protest: मांगें पूरी हुए बिना घर नहीं लौटेंगे किसान! महामाया फ्लाईओवर तक पहुंचे
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.