होम / Video: चंद्रबाबू नायडू से मिलने के लिए काफिले के पीछे दौड़ी महिला, बुखार से थी पीड़ित -IndiaNews

Video: चंद्रबाबू नायडू से मिलने के लिए काफिले के पीछे दौड़ी महिला, बुखार से थी पीड़ित -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 11, 2024, 11:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Chandrababu Naidu: आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले के एक गांव में रहने वाली नंदिनी का सपना बहुत पहले से ही था। वह चंद्रबाबू नायडू से मिलना चाहती थी। वहीं मंगलवार को जब मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार गठबंधन के विधायकों के साथ बैठक के लिए विजयवाड़ा पहुंचे, तो नंदिनी ने उनसे मिलने का निश्चय किया। सैंकड़ों लोग सड़क के किनारे कतार में खड़े थे और नायडू की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे। नंदिनी भी धैर्यपूर्वक उनके साथ खड़ी थीं। फिर जैसे ही काफिला उनके पास से गुजरा और समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने जयकारे लगाए और हाथ हिलाए। उन्होंने एक हाथ में अपनी साड़ी पकड़ी और कारों के साथ दौड़ने लगीं।

बुखार पीड़ित महिला ने लगाई दौर

बता दें कि, कुछ ही देर में नायडू ने उन्हें देखा और अपनी कार रोक दी। फिर उन्होंने उन्हें बुलाया, दरवाजा खोला और उनसे मिले। नायडू के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उन्हें घेर लिया, लेकिन टीडीपी प्रमुख ने उनसे कहा कि वे प्रतीक्षा करें और महिला पर चिल्लाएँ नहीं। जैसे ही उन्होंने नंदिनी से बात करना शुरू किया, उन्होंने अपने हाथ ऊपर उठाए और अपनी हथेली के पीछे अंतःशिरा कैनुला दिखाया। नंदिनी ने टीडीपी प्रमुख से कहा कि मैं आपको मुख्यमंत्री के रूप में देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रही थी। आप मेरे लिए भगवान की तरह हैं।

Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने किया घर पर हमला, मुठभेड़ में 1 की मौत -IndiaNews

महिला ने नायडू को बताया भगवान

बता दें कि इसके बाद महिला चंद्रबाबू नायडू के पैर छूने के लिए आगे बढ़ीं, लेकिन नायडू ने उन्हें तुरंत रोक दिया। इसके बाद उन्होंने उनसे हाथ मिलाया और तस्वीरें खिंचवाईं, इस दौरान नंदिनी अपने आंसू नहीं रोक पाईं। वहीं दोनों ने कुछ देर बात की, उसके बाद उनके सुरक्षा अधिकारियों ने नंदिनी को इलाज के लिए अस्पताल लौटने पर जोर दिया। डायसल चंद्रबाबू नायडू कल अपने विधायकों, समर्थकों, पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

Hunter Biden: जो बाइडेन के बेटे को बंदूक अपराधों का दोषी पाया गया, हो सकती है 25 साल तक की जेल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT