होम / K Srinivas: लोकसभा चुनाव में छोटे भाई से मिली शिकस्त, वाईएसआर कांग्रेस के नेता छोड़ी राजनीति -IndiaNews

K Srinivas: लोकसभा चुनाव में छोटे भाई से मिली शिकस्त, वाईएसआर कांग्रेस के नेता छोड़ी राजनीति -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 11, 2024, 3:52 am IST

India News (इंडिया न्यूज), K Srinivas: वाईएसआरसीपी के विजयवाड़ा लोकसभा उम्मीदवार के श्रीनिवास, जिन्हें टीडीपी के अपने छोटे भाई के शिवनाथ ने हराया था। उन्होंने सोमवार (10 जून) को राजनीति को अलविदा कह दिया। दो बार सांसद रह चुके श्रीनिवास ने हालांकि कहा कि विजयवाड़ा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता मजबूत है, हालांकि वह राजनीति से दूर जा रहे हैं। श्रीनिवास ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि सावधानीपूर्वक विचार और चिंतन के बाद, मैंने राजनीति से दूर जाने और अपनी राजनीतिक यात्रा समाप्त करने का फैसला किया है। दो कार्यकालों तक सांसद के रूप में विजयवाड़ा के लोगों की सेवा करना एक अविश्वसनीय सम्मान की बात है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

के श्रीनिवास ने एक्स पे आगे लिख कि विजयवाड़ा के लोगों की दृढ़ता और दृढ़ संकल्प मेरी प्रेरणा रहे हैं और मैं उनके अटूट समर्थन के लिए बहुत आभारी हूँ। हालाँकि मैं राजनीतिक क्षेत्र से दूर जा रहा हूँ, लेकिन विजयवाड़ा के प्रति मेरी प्रतिबद्धता मजबूत है। मैं किसी भी तरह से विजयवाड़ा की बेहतरी के लिए समर्थन और वकालत करना जारी रखूँगा। मेरी राजनीतिक यात्रा में मेरा साथ देने वाले सभी लोगों का मैं दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ। उन्होंने लिखा कि जैसे-जैसे मैं अगले अध्याय की ओर बढ़ रहा हूँ, मैं अपने साथ कई यादें और अमूल्य अनुभव लेकर जा रहा हूँ। मैं विजयवाड़ा के विकास और समृद्धि के लिए प्रयास करने वाले नए प्रतिनिधियों को शुभकामनाएँ देता हूँ। मैं विजयवाड़ा के लोगों को एक बार फिर धन्यवाद देता हूँ कि उन्होंने मुझे दस साल तक उनकी सेवा करने का अविश्वसनीय अवसर दिया।

Kanimozhi: डीएमके संसदीय दल की नेता कनिमोझी नियुक्त, एमके स्टालिन ने की घोषणा -IndiaNews

10 साल तक टीडीपी से रहे सांसद

के श्रीनिवास ने 2014 से 2024 तक टीडीपी उम्मीदवार के तौर पर दो बार विजयवाड़ा संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। वहीं श्रीनिवास ने 10 जनवरी को एक ही दिन टीडीपी और लोकसभा से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद में वह वाईएसआरसीपी में शामिल हो गए। आंध्र प्रदेश में 13 मई को हुए लोकसभा चुनाव में श्रीनिवास अपने छोटे भाई शिवनाथ से 2.8 लाख वोटों के अंतर से हार गए थे।

Tax Devolution: राज्यों को 1.39 लाख करोड़ रुपये का कर हस्तांतरण जारी, केंद्र ने जून महीने के लिए दी मंजूरी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT