Saturday, October 23, 2021
HomeTrendingAryan Khan Author Jail Exluisves Photos: जेल की रोटी नहीं आ रही...

Aryan Khan Author Jail Exluisves Photos: जेल की रोटी नहीं आ रही रास, किंग खान का बेटा आर्यन बिना नहाए बिस्किट खाकर चला रहा काम

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Aryan Khan Author Jail Exluisves Photos: शाहरूख खान के साहिबजादे आर्यन का जेल में आज चौथा दिन है। आर्यन अभी जेल (Aryan Khan in Jail) की रोटी से परहेज कर रहा है। 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल में पहुंचे छोटे खान ने रोटी का एक निवाला भी तोड़ कर नहीं देखा है। जेल के सूत्र बताते हैं कि वह जब से यहां आया है बोतल बंद पानी और जेल कैंटीन से खरीदे गए बिस्किट खाकर ही काम चला रहा है। ऐसे में जेल प्रसाशन को भी उसकी सेहत की चिंता सताने लगी है, क्योंकि जब से वह जेल में आया है तब से शौच नहीं गया है।

सूत्रों के अनुसार जब वह जेल में दाखिल हुआ था तो उसके पास 12 पानी की बंद बोतल थी, जिसमें से केवल तीन ही अब बची हैं। जेल अधिकारियों की मानें तो जेल कर्मचारी उसे खाना खाने के लिए कह रहे हैं लेकिन वह कुछ भी खाने से मना कर रहा है। वहीं बुधवार को आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी है। इसीलिए शायद साहिबजादे को लग रहा है कि बादशाह खान का रूतबा उन्हें जेल से अवश्य बाहर निकालने में मदद करेगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो आर्यन को जेल के व्यंजनों का सवाद चखना पड़ेगा जो कि साहिबजादे के गले से नीचे उतरना मुश्किल होगा।

Read More : सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद बिग बी ने छोड़ा पान मसाले का विज्ञापन, प्रमोशन फीस लौटा कर की तौबा

Aryan Khan in Jail नहीं हुई बेल तो आर्यन ढाई हजार लेकर पहुंंचेंगे जेल (Aryan Khan Author Jail Exluisves Photos)

जेल नियमों के हिसाब से जेल के अंदर केवल 2500 रुपए लेकर ही दाखिल हो सकते हैं जो कि एक महीने का खर्च होता है। जो कि उससे जेल (Aryan Khan in Jail) में प्रवेश करते ही ले लिए जाएंगे। इसके बदले उसे कूपन मिल जाएंगे जिससे वह जेल कैंटीन से जरूरत के हिसाब से सामान खरीद सकता है।

Aryan Khan in Jail आर्थर रोड़ जेल से बॉलीवुड कनेक्शन

बेशक बॉलीवुड के सितारों के लिए जेल नई हो लेकिन आर्थर रोड़ जेल के लिए यह लोग नए नहीं हैं। बता दें कि जिस जेल में आर्यन को रखा गया है इसी जेल में संजू बाबा भी रह चुके हैं, सूत्रों के अनुसार उसे अभी बच्चा वार्ड के नीचे वाली सेल में क्वारांटीन किया गया है। क्वारांटीन अवधि पूरी होने के बाद उसे यहां से शिफ्ट कर दिया जाएगा। खान पुत्र के साथ दो बुजुर्ग, एक विकलांग समेत तीन विचाराधीन कैदियों को रखा गया है। बता दें कि एक समय था जब इसी सेल में संजय दत्त को भी कुछ दिन काटने पड़े थे।

Read More : पार्टियों में आंतरिक लोकतंत्र का अभाव

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE