होम / Junmoni Rabha: असम की सब-इंस्पेक्टर जुनमनी राभा की मौत की जांच सीबीआई करेगी, चार मामले हैं दर्ज

Junmoni Rabha: असम की सब-इंस्पेक्टर जुनमनी राभा की मौत की जांच सीबीआई करेगी, चार मामले हैं दर्ज

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 15, 2023, 11:00 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Junmoni Rabha, गुवाहाटी: केंद्र सरकार ने असम की सब-इंस्पेक्टर (एसआई) जुनमनी राभा की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने जुनमनी राभा की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से संबंधित मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है।

  • सीएम ने जानकारी दी
  • चार मामले दर्ज है
  • 16 मई को हुई थी मौत

सब-इंस्पेक्टर राभा की मौत के सिलसिले में असम के नौगांव और लखीमपुर जिलों में दर्ज चार मामलों की केंद्रीय एजेंसी द्वारा जांच की जाएगी। पहला मामला पांच मई को नागांव थाने में, दूसरा मामला 15 मई को लखीमपुर, तीसरा मामला 16 मई को जाखलाबांधा थाने में और चौथा मामला 19 मई को जाखलाबंधा थाने में दर्ज किया गया था।

16 मई को हुई थी मौत

असम पुलिस के सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा की 16 मई को नागांव जिले के जाखलाबंधा इलाके के पास एक ट्रक से कार की टक्कर के बाद एक दुर्घटना में रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। इससे पहले कांग्रेस और 11 अन्य विपक्षी दलों ने असम के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया से मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा।

अस्पताल में मृत घोषित किया गया

एसआई राभा मोरीकोलोंग टाउन पुलिस चौकी के प्रभारी थी। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार जुमोनी राभा नौगांव की ओर से कार चला रही थी और उसकी कार विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गयी। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

11 दलों ने की थी मांग

इससे पहले कांग्रेस और 11 अन्य विपक्षी दलों ने शनिवार को असम के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया से मुलाकात की और महिला पुलिस अधिकारी जूनमोनी राभा की मौत की जांच के लिए ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में असम प्रदेश कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, जातीय दल एक्सोम, आम आदमी पार्टी, असम जातीय परिषद, भाकपा, राकांपा, रायजोर दल, भाकपा (माले), माकपा, राजद, जद (यू) शामिल थे।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

6 महीने की प्रेग्नेंट हैं हैली बीबर Hailey Bieber, Justin Bieber के साथ फ्लॉन्ट किया बेबी बंप -Indianews
भारतीय पैरा-एथलीटों से इस बार 15 पदकों की उम्मीद
मिल गया कर्नाटक भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण नेत्तारू की हत्या का मुख्य आरोपी, 2 साल से की जा रही थी तलाशी!- indianews
Suhana-Agastya को पैपराजी ने किया स्पॉट, रूमर्ड लवबर्ड्स के प्यार की फिर उठी अफवाह – Indianews
Temple Boards: अब मंदिरों में नहीं चढ़ा पाएंगे ये फूल, केरल त्रावणकोर और मालाबार देवस्वोम बोर्ड ने लगाया प्रतिबंध-Indianews
कौन बनेगी Abdu Rozik की दुल्हन, बिग बॉस 16 फेम ने पोस्ट शेयर कर बताई शादी की तारीख -Indianews
Identify Real Silk Saree : ऐसे पहचाने आपकी बनारसी साड़ी असली है या नकली, अपना ले ये कुछ टिप्स – Indianews
ADVERTISEMENT