होम / Assam Drugs Seized: 150 साबुन के डिब्बों में 9.5 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद, असम पुलिस को मिली बड़ी सफलता -IndiaNews

Assam Drugs Seized: 150 साबुन के डिब्बों में 9.5 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद, असम पुलिस को मिली बड़ी सफलता -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 2, 2024, 7:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Assam Drugs Seized: असम के कछार जिले में दो अलग-अलग अभियानों में पुलिस ने 9.5 करोड़ रुपये मूल्य की 1.90 किलोग्राम हेरोइन जब्त की और छह ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया। कछार जिले के पुलिस अधीक्षक नुमाल महत्ता ने बताया कि विश्वसनीय खुफिया जानकारी के आधार पर कछार पुलिस ने शनिवार (1 जून) को राम प्रसादपुर, धोलाई और बांसकांडी, लखीपुर में मादक पदार्थों के परिवहन के खिलाफ दो अलग-अलग विशेष अभियान चलाए।

पुलिस ने किया 6 लोगों गिरफ्तार

नुमाल महत्ता ने बताया कि अभियान के दौरान पुलिस टीम ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से लगभग 1.90 किलोग्राम वजन वाली हेरोइन से भरी 150 साबुन की पेटियां बरामद कीं। जब्त की गई दवाओं का बाजार मूल्य लगभग 9.5 करोड़ रुपये आंका गया है। वहीं गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान बिंटू सिंघा (28), राजेन सिंघा (41), एकबार हुसैन (23), बोरजोहना हमार (27), रॉबर्ट लालमालसॉन (24) और डेनियल लालरिंगेट (26) के रूप में हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि इस परिवहन में शामिल एक स्कूटी और एक कार को भी जब्त कर लिया गया है। नुमल महत्ता ने कहा कि मादक पदार्थ की खेप मणिपुर के चुराचांदपुर से अवैध रूप से लाई गई थी। आगे की जांच जारी है।

R Praggnanandhaa: ‘विश्व नंबर 2 की झोली में…’, आर प्रज्ञानंदधा के लिए आनंद महिंद्रा की पोस्ट -IndiaNews

असम के सीएम ने किया ट्वीट

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने एक्स पर ट्वीट किया कि बराक घाटी में बड़ी ड्रग बरामदगी। कल, असम पुलिस के मजबूत खुफिया नेटवर्क के आधार पर @karimganjpolice ने एक दुकान पर छापा मारा और लगभग 800 किलोग्राम गांजा बरामद किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जबकि @cacharpolice ने दो ऑपरेशन चलाए और 1.9 किलोग्राम हेरोइन जब्त की जिसकी कीमत ₹9.5 करोड़ है और 6 लोगों को गिरफ्तार किया। उन्होंने आगे लिखा कि ये ऑपरेशन और जब्ती राज्य में ड्रग्स के गठजोड़ को कमजोर कर रहे हैं। बहुत बढ़िया @assampolice।

Mumbai Serial Blast: मुंबई सीरियल ब्लास्ट के दोषी पर जेल में हमला, कैदियों ने सिर कुचल दिया -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT