होम / Father's Day पर पिता की हैवानियत, मासूम को उतारा मौत के घाट

Father's Day पर पिता की हैवानियत, मासूम को उतारा मौत के घाट

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 16, 2024, 7:37 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),Father Killed Daughter: असम के तिनसुकिया जिले में एक व्यक्ति को अपनी 4 महीने की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एएनआई ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी से झगड़े के कारण अपनी बेटी की हत्या की। पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या की।

यह घटना तिनसुकिया जिले के पेंगरी थाना अंतर्गत मुगोंगपाथर गांव में हुई। आरोपी की पहचान बिनोद करमाकर के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक बच्ची और उसकी मां मुगोंगपाथर गांव में करमाकर के ससुराल में रह रहे थे। रविवार को वह उनसे मिलने गया और पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

Rahul Gandhi EVM: ईवीएम को लेकर एलन मस्क और राजीव चंद्रशेखर में तकरार के बीच अब राहुल गांधी ने की एंट्री, जानें क्या कहा-Indianews

सिर में चोट लगने से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, आरोपी ने अपनी बेटी पर किसी वस्तु से वार किया और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस बीच, बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिनसुकिया सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद मुगोंगपाथर गांव में मातम पसरा हुआ है।

EVM को लेकर मस्क के बयान ने छिड़ी बहस, इस नेता ने दिया करारा जबाव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT